एक्सूक्लूसिवः आलिया भट्ट ने इस शख्स की वजह से किया फिल्म ‘कलंक’ में काम, करण जौहर को लेकर कही ये बात

फिल्म प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट ने हिंदी रश डॉट कॉम को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया कि किस शख्श की वजह से उन्होंने फिल्म साइन की? यहां पढ़िए उन्होंने क्या कहा-

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सूक्लूसिवः आलिया भट्ट ने इस शख्स की वजह से किया फिल्म ‘कलंक’ में काम, करण जौहर को लेकर कही ये बात
कलंक के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट। (फोटोः हिंदी रश)

फिल्म कलंक अगले हफ्ते यानि 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म की स्टारकास्ट फिल्म की प्रमोशन करने में जुटी हुई है। फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपुर, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन और आलिया भट्ट लीड किरदार में हैं। फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट ने हिंदी रश डॉट कॉम को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया कि किस शख्श की वजह से उन्होंने फिल्म साइन की? यहां पढ़िए उन्होंने क्या कहा-

सवालः आपने कलंक करने से पहले करण जौहर चेहरा सामने आया या आपने स्क्रिप्ट पढ़ी?
आलिया भट्टः स्क्रिप्ट पढ़ी। अगर किसी का चेहरा सामने आया तो वो अभिषेक (वर्मन) का था, क्योंकि फिल्म को वो डायरेक्ट कर रहे थे। मैंने पहले स्क्रिप्ट को और उसके बाद अभिषेक को देखते हुए फिल्म के हां किया।

सवालः करण जौहर आपके मेंटोर है?
आलिया भट्टः हां, लेकिन फिल्म की स्क्रिप्ट सुनने पर पहला रिएक्शन मेरा हवा में था। मैं रो रही थी। मेरा दिमाग नहीं चल रहा था। मैंने इतना सोचा भी नहीं। स्टोरी बहुत ही ड्रामेटिक है और मैंने काम करने के लिए हामी भर दी।

सवालः एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के बारे में आप क्या सोचती हैं? शायद फिल्म में उसी ओर इशारा किया गया है?
आलिया भट्टः मैं एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर को बढ़ावा तो नहीं दूंगी। इसके कमेंट करना भी थोड़ा मुश्किल हो जाता है क्योंकि जब तक आप उस परिस्थिति में हो नहीं तब तक आपको आइडिया नहीं हो सकता है। मेरे लिए फिजिकल इन्फिडेलिटी (बेवफाई) से ज्यादा इमोशनल इन्फिडेलिटी मायने रखता है क्योंकि दिमाग या मन के साथ आप किसी से ज्यादा कनेक्ट कर रहे हो तो वो ज्यादा बुरा है। अगर आप किसी के प्यार में पड़ते हो, ज्यादा प्यार में पड़ते हो तो आप क्या कह सकते उस पर। तो थोड़ा कठिन हो जाता है।

यहां देखिए आलिया भट्ट और वरुण धवन के बीच नोंकझोक का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9013770765
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply