एक्सक्लूसिवः एफआईआर सीरियल की चंद्रमुखी चौटाला कविता कौशिक इस वजह से नहीं करतीं वेब सीरीज

सब टीवी का सीरियल 'एफआईआर' काफी पॉप्युलर था। इस सीरियल में अभिनेत्री कविता कौशिक इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाती थीं। हिंदी रश डॉट कॉम के साथ खास बातचीत में कविता ने अपने बारे में कई बातें साझा कीं।

  |     |     |     |   Published 
एक्सक्लूसिवः एफआईआर सीरियल की चंद्रमुखी चौटाला कविता कौशिक इस वजह से नहीं करतीं वेब सीरीज
'एफआईआर' सीरियल में कविता कौशिक ने चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया था। (फोटो- इंस्टाग्राम)

कभी सब टीवी पर आने वाले सीरियल ‘एफआईआर’ में इंस्पेक्टर की भूमिका निभाने वालीं एक्ट्रेस कविता कौशिक फिलहाल टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं। कभी-कभार उनकी खबरें आ जाती हैं। हिंदी रश डॉट कॉम ने कविता कौशिक के साथ खास मुलाकात की। हमारे साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने अपने बारे में कई बातें बताईं।

जब हमने कविता से पूछा कि आप वेब सीरीज में काम क्यों नहीं करती हैं, तो जवाब में कविता कहती हैं, ‘अरे नहीं वेब सीरीज तो मैंने ट्राई नहीं किया। दरअसल इन सबकी वजह आलस है। आजकल के युवा कितने फास्ट हैं जो हर जगह काम मांगने के लिए दौड़ते हैं, लेकिन अब आपने कहा है तो मैं भी ट्राई करुंगी।’

कविता ने आगे कहा, ‘मैंने टीवी इंडस्ट्री से दूरी नहीं बनाई है। बस कभी कोई ढंग की स्क्रिप्ट नहीं मिली, लेकिन मैं जल्द वापसी करुंगी।’ बता दें कि कविता ‘डांस बीट इंडिया 2019’ के शो में पहुंची थीं। यहां उन्हें बतौर जज बुलाया गया था। इस शो में देश के कोने-कोने से आए दिव्यांग बच्चों ने परफॉर्म किया।

कविता कौशिक भले ही टीवी से दूर हैं, लेकिन वह पंजाबी फिल्मों की स्टार बन चुकी हैं। उन्होंने ‘ननकाना 6’, ‘वधाइयां जी वधाइयां’ सहित कई पंजाबी सुपरहिट फिल्में दी हैं। गौरतलब है कि ‘एफआईआर’ सीरियल में कविता कौशिक ने एक गुस्सैल पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाया था।

कविता चंद्रमुखी चौटाला के नाम से काफी मशहूर हुई थीं। उनके डायलॉग सुनकर लोग खुद को हंसने से रोक नहीं पाते थे। कविता कौशिक अपनी फिटनेस को लेकर भी खूब जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस से अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

वैसे हम आपसे भी जानना चाहते हैं कि क्या आप कविता कौशिक को फिर एक बार टीवी पर देखना चाहते हैं? आप अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं।

देखिए टीवी जगत की खास खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply