कविता कौशिक ने लगाई वोट ना देने वाले नागरिकों की क्लास, कहा- दिखाओ अपनी लंबी जुबान और ज्ञान

एक्ट्रेस कविता कौशिक ने वोट देने के बाद अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। साथ ही जिन लोगों ने वोट नहीं दिया। उनके लिए उन्होंने अपने ट्वीट पर कैप्शन के तौर पर कई बातें लिखी।

  |     |     |     |   Updated 
कविता कौशिक ने लगाई वोट ना देने वाले नागरिकों की क्लास, कहा- दिखाओ अपनी लंबी जुबान और ज्ञान
कविता कौशिक ने वोट ना देने वालों की लगाई क्लास ( फोटो साभार- सोशल मीडिया)

मुंबई में सोमवार के दिन लोकसभा चुनाव को लेकर टीवी सितारे अपना वोट देते हुए नजर आएं हैं। इस दौरान एफआईआर शो में दिखाए देने वाली एक्ट्रेस कविता कौशिक ने वोट ना देने वाले लोगों के जमकर क्लास लगा दी। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपना मैसेज लोगों तक पहुंचाया। साथ ही इस वोट की अहमियत भी लोगों को समझाई।

दरअसल एक्ट्रेस कविता कौशिक ने वोट देने के बाद अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। साथ ही जिन लोगों ने वोट नहीं दिया। उनके लिए उन्होंने अपने ट्वीट पर कैप्शन के तौर पर लिखा वोट वाले दिन ना तो कोई भीड़, ना ही कोई लाइन। मॉल में इतनी भीड़ लगा लेते हुए कपड़े चुनने के लिए, लेकिन अपना असली हक नहीं चाहिए? सिर्फ यहां ट्विटर पर दिखाओ लंबी जुबान और ज्ञान। वाह री पब्लिक। इससे ये साफ होता है कि कविता कौशिक  उन लोगों से सख्त नजर आ हैं जो इस खान दिन भी वोट देने के लिए नहीं आएं।

यहां देखिए कविता कौशिक का पोस्ट

वहीं, आपको बताते चलें कि कविता कौशिक ने टीवी शो कुटुंब से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो कहानी घर घर की, रीमिक्स में भी नजर आईं, लेकिन असली पहचान जो उन्होंने मिली वो शो एफआईआर से मिली। इस शो में एक्ट्रेस ने चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया था। इतना ही नहीं एक्ट्रेस कविता कौशिक की पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं, 2007 में उन्होंने रोनित बिस्वाससे शादी की। वेल आपका कविता कौशिक के रिएक्शन को लेकर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply