Jackie Shroff on Bharat: जैकी श्रॉफ ने इस वजह से किया फिल्म में काम, सलमान खान के साथ बताया ये रिलेशन

फिल्म भारत में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff In Bharat) सलमान खान के पिता का किरदार निभा रहे हैं। जैकी श्रॉफ ने बताया कि सलमान खान (Salman Khan) के साथ लंबे वक्त बाद काम करने पर उन्हें लगा कि वह अपने आप से बहुत वक्त बाद मिले हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Jackie Shroff on Bharat: जैकी श्रॉफ ने इस वजह से किया फिल्म में काम, सलमान खान के साथ बताया ये रिलेशन
जैकी श्रॉफ की तस्वीर (फोटोः इंस्टाग्राम)

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर भारत (Salman Khan Bharat) बहुत ही जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और तब्बू भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। जैकी श्रॉफ ने सलमान खान के साथ लंबे वक्त बाद एक साथ काम किया है। जैकी श्रॉफ ने हमारी सहयोगी वेबसाइट को एक्सक्लूसिव बातचीत की है। जैकी श्रॉफ ने बताया कि सलमान खान के साथ लंबे वक्त बाद काम करने पर लगा कि वह अपने आप से बहुत समय बाद मिले हैं।

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff Interview) ने अली अब्बास जफर के फिल्म को साइन करने की वजह बताई। उन्होंने कहा कि सबसे पहली बात तो यह सलमान खान प्रोडक्शन्स की फिल्म है। उन्होंने कहा,’जब मैं फिल्म फलक में काम कर रहा था, सलीम साहब ने डायलॉग लिखा। मैंने उन्हें वहां से बढ़ते हुए देखा है। मैंने उनकी अलग लोगों के साथ कई तस्वीरें ली है जिसकी वजह से उन्हें काम मिलेगा। मुझे लगा था कि वह गुड लुकिंग लड़का है और वह इसके लिए सक्षम है और उसने वैसा किया। उसने पहली फिल्म मिली।’

सलमान खान के साथ ऐसा है रिश्ता

जैकी श्रॉफ ने कहा कि उनका सलमान खान के प्रति सॉफ्ट रुख है और मुझे नहीं पता कि उन्हें फिल्म में कास्ट करने के लिए सलमान खान का आईडिया है या अली अब्बास जफर का। उन्होंने कहा-

मैंने अली को सलमान के साथ सुल्तान में काम करते हुए देखा है जिससे मुझे लगता है कि ग्रेट कॉम्बिनेशन लगा। तो उन्होंने मुझे फिल्म में एक इमोशनल थ्रेड की तरह यूज किया है, इस तरह का किरदार मैंने धूम 3 में निभाया था, जिसमें पिता और बेटे का संबंध दिखाया गया है। मुझे लगता है कि सलमान खान के साथ पिता और बेटे का कनेक्शन बहुत ही अच्छा है। तो ऐसे कई कारण है इस फिल्म को साइन करने के।

सलमान खान इस दिन करेंगे अपनी शादी का ऐलान

यहां देखिए सलमान खान ने भरी महफ़िल में की कैटरीना कैफ से गुजारिश…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply