एक्सक्लूसिवः जैकी श्रॉफ ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ ट्रेलर पर दिया रिएक्शन, टाइगर श्रॉफ के शर्माने पर कही ये बात

जैकी श्रॉफ ने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया कि बेटे टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का ट्रेलर उन्हें कैसा लगा। टाइगर श्रॉफ के लड़कियों से शर्माने पर भी जैकी दादा ने जवाब दिया। यहां पढ़िए पूरा इंटरव्यू-

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिवः जैकी श्रॉफ ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ ट्रेलर पर दिया रिएक्शन, टाइगर श्रॉफ के शर्माने पर कही ये बात
स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 फिल्म का पोस्टर और जैकी श्रॉफ की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के बिड़ू जैकी श्रॉफ अपने बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में जैकी श्रॉफ क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड में हिस्सा लेने पहुंचे हुए थे। जैकी श्रॉफ ने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया कि बेटे टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का ट्रेलर उन्हें कैसा लगा? इसके साथ ही जैकी दादा ने ये भी बताया कि लड़कियों के मामले में टाइगर श्रॉफ आज भी इतना क्यों शर्माते हैं? यहां पढ़िए जैकी श्रॉफ और क्या-क्या कहा…

सवालः क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड का आयोजन पहली बार हुआ है। क्या कहना चाहेंगे?
जैकी श्रॉफः मैं सबसे पहले टीम के मेंबर्स को धन्यवाद देना चाहूंगा। ये सभी हिन्दुस्तानी फिल्मों के क्रिटिक्स हैं और ऐसा पहली बार हो रहा है जब क्रिटिक्स द्वारा कलाकारों को अवार्ड दिया जा रहा है।

सवालः आपको कौन-कौन से अवार्ड से नवाजा जा चुका है?
जैकी श्रॉफः अभी तक मैंने इतना अच्छा काम नहीं किया है जिसके लिए मुझे अवार्ड दिया जाएगा। आगे कुछ अच्छा करूंगा तो शायद मिल जाएगा।

सवालः आपके बेटे टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 का ट्रेलर आया है। आपने देखा क्या?
जैकी श्रॉफः मेरा बच्चा है, मैं उस पर क्या रिएक्शन दूं। मैं तो बस ये चाहता हूं कि मेरे बच्चे को सभी पसंद करें। सभी उसे अपना प्यार दें। सभी के परिवार उसे पसंद करें। सभी का दिल वो हमेशा बहलाते रहें।

सवालः स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 फिल्म का गाना ‘ये जवानी’ आपका फेवरेट है। टाइगर श्रॉफ ने हमें बताया?
जैकी श्रॉफः ये मेरा फेवरेट सॉन्ग है। इस गाने को पंचम दा ने बनाया था। वे हमेशा से ही मेरे फेवरेट रहे हैं। मुझे बहुत खुशी इस बात से है कि पंचम दा के साथ मेरी आखिरी फिल्म ‘1942 लव स्टोरी’ रही जिसमें ‘ये सफर है बहुत कठिन, मगर उदास न हो मेरे हम सफर’ गाना उन्होंने मेरे लिए बनाया था।

उसके बाद मेरे बच्चे को इस गाने पर डांस करने का मौका मिला है, जिसके बारे में वो सोच भी नहीं सकता था अपने वाइल्ड ड्रीम में। ऐसे में उन छोटे बच्चों को भी इस गाने के बारे में पता चलेगा। वो भी गाएंगे। बस वो सभी ये गाना गाए और खुश रहें।

सवालः टाइगर श्रॉफ सुपरस्टार हो चुके हैं फिर भी लड़कियों से शर्माते हैं ?
जैकी श्रॉफः हर चीज का वक्त आता है बिड़ू, मतलब वो अभी छोटा है और अभी उसका फोकस काम पर है। जो तकदीर में लिखा है वो ही मिलेगा ना बिड़ू।

वीडियो में देखें स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 का ट्रेलर लॉन्च इवेंट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply