जहीर इकबाल एक्सक्लूसिव: सलमान खान ने जब मुझे पहली बार देखा तो उनको लगा कि मैं नशे में हूं!

हिंदी रश से एक्सक्लूसिव बात करते हुए जहीर इकबाल ने हमें ये बताया कि पहली बार मिलने पर सलमान खान ने उन्हें नशेड़ी समझ लिया था तो हम चौक ही गए। आइए जानते हैं कि हमारा सवाल क्या है और उस पर जहीर इकबाल का जवाब क्या रहा।  

सलमान खान और जहीर इकबाल की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)
सलमान खान और जहीर इकबाल की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

नोटबुक फिल्म के साथ जहीर इकबाल और प्रनुतन बहल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए नोटबुक की स्टार कास्ट हिंदी रश के मुंबई दफ्तर भी पहुंचे। प्रनुतन और जहीर के साथ खूब सारी एक्सक्लूसिव बातचीत हुई। चूकिं इस फिल्म का निर्माण सलमान खान की प्रोडक्शन कम्पनी ने किया है इसलिए फिल्म का ऑफर मिलने के बाद प्रनुतन बहल और जहीर इकबाल का फर्स्ट रिएक्शन कैसा था ये जानना बेहद जरूरी है।

दोनों ही कलाकारों के साथ बातें तो बहुत सारी हुई लेकिन जब जहीर इकबाल ने हमें ये बताया कि पहली बार मिलने पर सलमान खान ने उन्हें नशेड़ी समझ लिया था तो हम चौक ही गए। आइए जानते हैं कि हमारा सवाल क्या है और उस पर जहीर इकबाल का जवाब क्या रहा।

आपके पिता सलमान खान के अच्छे दोस्त हैं तो आपकी उनसे कई बार मुलाकात हुई होगी, कोई याद शेयर करना चाहेंगे? हिन्दीरश.कॉम के इस सवाल पर जहीर इकबाल ने कहा, ‘बचपन से ही हम साथ में चील करते रहें हैं। ऐसा नहीं है कि हमारी मुलाकात रोजाना होती थी। कभी कभी जब पता चलता था कि सलमान सर मेहबूब स्टूडियो में शूट कर रहे हैं तो मै उन्हें हाय करने के लिए पहुंच जाता था। मेरे पिता और वे साथ में ही बांद्रा में घूमते थे क्योंकि सभी बांद्रा बॉय हैं।’

उन्होंने आगे बताया, ‘मैं उन्हें पांच साल बाद मिला। उससे पहले जब मैं उन्हें मिला था तो उन्होंने ही मुझे बताया कि जब वो मुझ पहली बार देखे तो उनको लगा कि मैं नशे में हूं। क्योंकि मैंने तेरे नाम वाली स्टाइल के बाल रखे थे। मैं पतला था। बैगी जीन्स पहन रखी थी। पतली टीशर्ट। तो उनको लगा कि बेचारा ड्रग्स में है। मैं उनको ज्यादा नहीं मिलता था पर अब मिलता रहता हूं।’

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें नोटबुक फिल्म के लिए जहीर इकबाल और प्रनुतन बहल का इंटरव्यू…

Leave a Reply