EXCLUSIVE: नच बलिये 9 और बिग बॉस 13 में क्या हिस्सा ले रहे हैं गौतम रोड़े? जानिए एक्टर का बेबाक जवाब

टीवी व बॉलीवुड एक्टर गौतम रोड़े (Gautam Rode) थियेटर में डेब्यू करने की तैयारी में हैं। इस मौके पर गौतम रोड़े ने हिंदी रश डॉट कॉम (HindiRush.com) से बात करते हुए अपने किरदार के बारे में बताया। साथ ही नच बलिए सीजन 9 (Nach Baliye 9) में एंट्री और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को लेकर भी बात की। पढ़ें एक्सक्लूसिव इंटरव्यू।

  |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: नच बलिये 9 और बिग बॉस 13 में क्या हिस्सा ले रहे हैं गौतम रोड़े? जानिए एक्टर का बेबाक जवाब
गौतम रोड़े की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

टीवी व बॉलीवुड एक्टर गौतम रोड़े (Gautam Rode) थियेटर में डेब्यू करने की तैयारी में हैं। इस मौके पर गौतम रोड़े ने हिंदी रश डॉट कॉम (hindirush.com) से बात करते हुए अपने किरदार के बारे में बताया। साथ ही नच बलिए सीजन 9 (Nach Baliye 9) में एंट्री और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को लेकर भी बात की। पढ़ें एक्सक्लूसिव इंटरव्यू।

सवाल – टीवी, बॉलीवुड अब थियेटर…आखिर क्यों ?

गौतम रोड़े – एक एक्टर के लिए सीखना कभी खत्म नहीं होता। पूरी जिंदगी चलता ही रहता है। मैं एक ऐसा इंसान जिसे हर कदम पर कुछ ना कुछ सीखना ही होता है। थियेटर एक बहुत अच्छा प्लेटफॉर्म है सिखने के लिए। मैं यहां आकर बेहद खुश हूं। एक स्क्रिप्ट आपके साथ दो महीने तक रहती है। उसे बार बार पढ़ने के बाद पता चलता है कि आप एक ही सीन को अलग अलग तरीके से कैसे कर सकते हैं।

सवाल – कितना मुश्किल रहा थियेटर करना ?

गौतम रोड़े – बहुत मुश्किल तो बिलकुल नहीं रहा। मैं हमेशा ही इस तरह के काम करता आया हूं। वैसे सिखने बहुत मिला। मेरे शो का नाम आरोही है। मेरा जो कैरेक्टर है ना वो दूसरों की तुलना में कुछ अलग ही है। उसके दिमाग में कुछ और ही चल रहा होता है। साथ में बहुत इंट्रेस्टिंग है मेरे लिए कत्थक। जो मैं पहली बार कर रहा हूं। बहुत मजा आया।

सवाल – आप थियेटर के किस आर्टिस को फॉलो करते हैं ?

गौतम रोड़े – यार सच कहूं तो मैंने ना ज्यादा थियेटर शो देखें हैं और ना ही कभी किसी को फॉलो किया है।

सवाल – नच बलिए 9 में आप हैं ?

गौतम रोड़े – ये अफवाह है। पता नहीं किसने फैलाई। मैं नहीं कर रहा।

सवाल – सरस्वतीचंद्र पार्ट 2 बनता देखना चाहेंगे ?

गौतम रोड़े – अब ये फैसला तो स्टार को करना होगा। बनाएंगे तो मैं शौक से करना चाहूंगा। इसी सीरियल की वजह से मैं हूं। नाम, सम्मान, इज्जत इसी शो की वजह से मुझे मिली।

सवाल – बिग बॉस 13 में जाना चाहेंगे ?

गौतम रोड़े – नो मतलब नो

सवाल – वेब सीरीज की तरफ जाना चाहेंगे ?

गौतम रोड़े – वेब सीरीज की तरफ जल्दी ही जाना होगा। कई जगहों पर हमारी बातचीत चल रही है। जल्दी ही आपको इस बारे में बताऊंगा।

एक्सक्यूसिव वीडियो में देखें आशुतोष राणा ने महेश भट्ट से कौन सी ख्वाहिश की 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply