एक्सक्लूसिव: द कपिल शर्मा शो में क्यों नहीं आए पवन सिंह और रवि किशन? रानी चटर्जी ने बताई इसकी असली वजह

रानी चटर्जी ने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए बताया कि पवन सिंह और रवि किशन को भी द कपिल शर्मा शो में आने के लिए निमंत्रण भेजा गया था पर शूटिंग में व्यस्त होने के कारण वे लोग शो का हिस्सा नहीं बन पाए।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: द कपिल शर्मा शो में क्यों नहीं आए पवन सिंह और रवि किशन? रानी चटर्जी ने बताई इसकी असली वजह
कपिल शर्मा के साथ रानी चटर्जी (फोटो इंस्टाग्राम)

अभिनेत्री रानी चटर्जी कपिल शर्मा शो में पहुंची हुई थीं। जहां पर कपिल शर्मा की टीम के साथ खूब सारी मस्ती की । रानी चटर्जी के अलावा द कपिल शर्मा शो में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव भी गेस्ट बनकर पहुंचे हुए थे। रानी चटर्जी ने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए बताया कि पवन सिंह और रवि किशन को भी द कपिल शर्मा शो में आने के लिए निमंत्रण भेजा गया था पर शूटिंग में व्यस्त होने के कारण वे लोग शो का हिस्सा नहीं बन पाए।

हालांकि कपिल शर्मा से पवन सिंह और रवि किशन ने फोन पर बातचीत की। रानी ने ये भी बताया कि दिनेश लाल यादव निरहुआ का भी शो में आने का चांस कम था पर निरहुआ ने ठाना कि उन्हें देश के सबसे बड़े कॉमेडी शो का हिस्सा बनना ही है।

रानी चटर्जी, आम्रपाली दुबे, दिनेश लाल यादव और खेसारी लाल यादव ने शो का माहौल जमकर बना दिया। ख़ास बात ये है कि कपिल शर्मा ने इस बार ऑडियंस में मुंबई के ऑटो चालक और टेक्सी चालकों को बुलाया था। यूपी- बिहार के ऑडियंस की डिमांड पर निरहुआ और खेसारी ने अपने कुछ हिट गाने भी गाए।

इन गानों पर ऑडियंस ने भी सीट पर चढ़कर डांस किया। जब दिनेश लाल यादव ने अपना सुपरहिट गाना गोरी तेरी चुनरी गाया तो खुद कपिल शर्मा भी ऑडियंस के साथ डांस करने लगे। द कपिल शर्मा शो के सभी किरदारों ने भी अपना लुक 70 के दशक के कलाकारों का बना रखा था।

चंदू चायवाला बने मिथुन चक्रवर्ती, कपिल शर्मा ने शत्रुघ्न सिन्हा और भारती सिंह ने शोले की बंसन्ती का लुक अपनाया था। रानी चटर्जी और आम्रपाली दुबे भी बेहद सुन्दर दिख रहीं थीं। दोनों ही अभिनेत्रियों ने अपने करियर से जुड़े कुछ ऐसे राज़ भी कपिल शर्मा के सामने खोले, जिसके बारे में शायद आप नहीं जानते।

देखिए रानी चटर्जी की फिटनेस पर हिन्दी रश डॉट कॉम का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply