एक्सक्लूसिव इंटरव्यूः बिग बॉस फेम अर्शी खान को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, टीवी के बाद वेब सीरिज में रखेंगी कदम

अर्शी खान ने हिंदी रश डॉट कॉम को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया कि वह टीवी पर कब दिखाई देंगी? और उनके पास कौन-कौन से प्रोजेक्ट हैं? इतना ही नहीं उन्होंने राखी सावंत को लेकर भी बड़ी बात कही। यहां पढ़िए उनका एक्सक्लूसिव इंटरव्यू-

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव इंटरव्यूः बिग बॉस फेम अर्शी खान को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, टीवी के बाद वेब सीरिज में रखेंगी कदम
बिग बॉस फेम अर्शी खान (फोटोः हिंदीरश)

बिग बॉस 11 फेम अर्शी खान आज का आज हर कोई दीवाना है। अर्शी खान के हर कोई पसंद करता है। अर्शी खान लोगों आज टीवी इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम है। लेकिन वो अभी तक छोटे पर्दे से दूर हैं। वह काफी लंबे समय से टीवी पर नहीं दिखाई दी हैं। ऐसे में हिंदी रश डॉट कॉम ने उनसे बातचीत की। इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अर्शी खान ने बताया कि वह टीवी पर कब दिखाई देंगी? और उनके पास कौन-कौन से प्रोजेक्ट हैं? इतना ही नहीं उन्होंने राखी सावंत को लेकर भी बड़ी बात कही। यहां पढ़िए उनका एक्सक्लूसिव इंटरव्यू-

सवाल: आप बॉक्स क्रिकेट (बीसीएल) लीग सीजन 4 के पिछले सीजंस में नजर आईं थी तो इस नए सीजन में क्या नया नजर आनी वाली है?
अर्शी खान: इस बार भी बड़ा पैकैज रहेगा क्योंकि पिछली बार मैं बिग बॉस से नई-नई निकल कर आई थी लेकिन इस बार और मस्ती मजाक होने वाला है।

सवाल: राखी सावंत के साथ आपकी जुगलबंदी लोगों को काफी पसंद आई थी। तो इस बार भी आप साथ होंगी?
अर्शी खान: राखी सावंत? मुझे नहीं पता कि वो होंगी या नहीं, लेकिन अगर ऐसा है तो हम दोनों जरूर मस्ती मजाक करते हुए नजर आएंगे।

सवाल: बीसीएल में कौनसी टीम आपकी फेवरेट है?
अर्शी खान: मेरी टीम, आजमगढ़!

सवाल: क्रिकेट में आपको क्या करना अच्छा लगता है…बैटिंग, बोलिंग या फील्डिंग?
अर्शी खान: मुझे क्रिकेट में लोगों को आउट करना बहुत पसंद है। अपनी आवाज से मैं उन्हें इतना डिस्ट्रैक्ट कर देती हूं कि लोग आउट हो जाते हैं।

सवाल: क्या आपने कभी क्रिकेट खेला है?
अर्शी खान: मैंने कभी क्रिकेट खेला नहीं है लेकिन मुझे क्रिकेट बहुत ही पसंद है। क्रिकेट मुझे बचपन से ही बहुत पसंद है। ये (बीसीएल) भी बहुत अच्छा लगता है लेकिन लोग बाद में चलकर सीरियस हो जाते हैं। हालांकि इसमें सेलिब्रिटी-सेलिब्रिटी हैं तो थोड़ा ड्रामा होता ही है।

सवाल: आपका अगला प्रोजेक्ट क्या होने वाला है?
अर्शी खान: बहुत सारी चीजें हैं। मेरे म्यूजिक वीडियो तो होते ही रहते हैं। एक वेब सीरीज है, उसपर काम करना है । इस साल का अंत होते-होते बहुत बड़ा काम करना है।

यहां देखिए अर्शी खान का ये इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

श्रेया दुबे
खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9552363723
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply