एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: खतरों के खिलाड़ी 9 के विनर को लेकर आदित्य नारायण ने किया खुलासा, उठाए कई राज से पर्दा

आदित्य नारायण ने 'खतरों के खिलाड़ी 9' से जुड़े कई राज से पर्दा उठाया। साथ ही उन्होंने अपने नए शो के बारे में भी बात किया। आप भी पढ़िए हिंदी रश डॉट कॉम को दिया गया इनका एक्सल्यूसिव इंटरव्यू।

  |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: खतरों के खिलाड़ी 9 के विनर को लेकर आदित्य नारायण ने किया खुलासा, उठाए कई राज से पर्दा
हर्ष लिंबाचिया, रिद्धिमा पंडित और भारती सिंह के साथ आदित्य नारायण (फोटो: इंस्टाग्राम)

कलर्स का पॉपुलर शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 अपने अंतिम चरण पर पहुंच चुका है और जल्द ही इसका ग्रैंड फिनाले हमें देखने को मिलेगा। इससे जुड़ी लेटेस्ट खबर के हिसाब से पुनीत पाठक, भारती सिंह, शमिता शेट्टी, आदित्य नारायण, अली गोनी और रिद्धिमा पंडित इसके टॉप 6 कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं।

हाल ही में, इस शो कंटेस्टेंट आदित्य नारायण कलर्स के अगले रियालटी शो ‘खतरा खतरा खतरा’ के लॉन्च पर पहुंचे थे। यहां उन्होंने हिंदी रश डॉट कॉम की श्रेया दुबे के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की। अपने इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में उन्होंने इस नए शो का हिस्सा बनने से लेकर पुनीत का ‘ खतरों के खिलाडी सीजन 9’ विनर के तौर पर नाम आने तक, सभी चीजों पर बातचीत की।

सवाल: आपने ‘खतरा खतरा खतरा’ शो क्यों चुना?
आदित्य नारायण:खतरों के खिलाड़ी 9‘ को दर्शकों का बहुत प्यार मिला। इस शो के साथ-साथ सभी कंटेस्टेंट्स औ उनकी दोस्ती को भी लोगों ने काफी सहारा था। इस शो के बाद हम इससे जुड़ा क्या अलग कर सकते हैं ये हमारे दिमाग में चल रहा था। जब हर्ष लिंबाचिया इस शो का कॉन्सेप्ट लेकर आए तो मुझे लगा कि अगर इसे हम अच्छी तरह प्लान करके बनाए तो इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा। जब हमने इसका मोक शूट किया तो हमें काफी मजा आया और हमें यकीन हो गया कि ये शो लोगों को पसंद आएगा।

सवाल: आपके हिसाब से शो में सबसे ज़्यादा शरारत कौन करता है?
आदित्य नारायण: हर्ष लिंबाचिया सबसे ज्यादा शरारत करते हैं। जबतक हम कोई शरारत सोचते हैं उससे पहले ही हर्ष अपनी शरारत को अंजाम दे देते हैं। वैसे विकास गुप्ता और अली गोनी भी इस मामले में कम नहीं हैं। लेकिन हर्ष इन सबके भी बाप हैं।

सवाल: नए शो का कौन-सा स्टंट करके आपको मजा आया या खतरनाक लगा?
आदित्य नारायण: इसे करना खतरनाक तो नहीं लगा, लेकिन हां कई जगह शर्मिंदगी हुई। पब्लिक फिगर के तौर पर हमें 24 घंटे अपनी इमेज का ध्यान रखना पड़ता है। पर कभी-कभी थोड़ा मस्ती मजाक कर सकते हैं।’

सवाल: हर्ष के टैटू के बारे में आपका क्या कहना है?
आदित्य नारायण: जिस वक्त ये वाकया हुआ उस वक्त मैं शूट पर नहीं था लेकिन लंच के बाद जब आया तो मुझे भारती सिंह के लिए काफी बुरा लगा। आजतक हर्ष ने भारती के नाम की मेहंदी तक नहीं लगवाई है और विकास गुप्ता के नाम का टैटू बनवा लिया।

सवाल: पुनीत के विनर होने की बात पर आपका क्या कहना है?
आदित्य नारायण: अभी तक तो सिर्फ 6 फाइनलिस्ट का नाम पता चला है। विनर का पता 10 तारीख को चलेगा और वो भारती सिंह, शमिता, और रिद्धिमा कोई भी हो सकता है। ऐसी अफवाह सिर्फ लोगों को भटकाने के लिए फैलाई जाती हैं। मैंने रोहित सर से बात की है और अभी तक हमें इसके विनर के बारे में कुछ पता नहीं है।

सवाल: आपके हिसाब से ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ का विनर कौन होगा?
आदित्य नारायण:  इस सीजन मैं और पुनीत सबसे मजबूत दावेदार हैं। तो हम दोनों में से किसी के जीतने पर दर्शकों को खुशी होगी। अभी तो इस सीजन का आखिरी स्टंट शूट हुआ है। अभी रिजल्ट आना बाकी है। यहां तो एक सेकेंड में रिजल्ट बदल जाता है। देखते हैं रिजल्ट क्या होता है।

वीडियो में देखिए आदित्य नारायण का ये एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

    Anonymous

    Khattra ek bhut hi achha gem he hmare ghar me sab dekhte he

Leave a Reply