जोया खान और खेसारी लाल यादव एक बार फिर मचायेंगे धमाल, साथ नजर आयेंगे एक्टर के गाने में

जोया खान  को लेकर कंबरे है की वह जल्द ही खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ नए गाने में आने वाली हैं। एसा पहली बार नही है की वह खेसारी लाल यादव के साथ  काम करेगी एक्ट्रेस इसे पहले भी खेसारी के होली वाले सॉन्ग 'Google se poochha' video में भी काम कर चुकी हैं। फैंस को यह जोड़ी काफी पसंद आई थी।

  |     |     |     |   Updated 
जोया खान और खेसारी लाल यादव एक बार फिर मचायेंगे धमाल, साथ नजर आयेंगे एक्टर के गाने में

जोया खान (Zoya Khan) भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक है वह बेह हॉट और सेक्सी  है। फैंस उनके बोल्ड अंदाज को काफी पसंद करते है। जोया खान आए दिन सुर्खियो में बनी रहती है। हाल ही में जोया खान  को लेकर खंबरे आ रही है की वह  एक नए गाने में नजर आने वाली है।

Zoya Khan
Zoya Khan
Zoya Khan
Zoya Khan

खेसारी लाल यादव के साथ आयेंगी नजर

दरअसल जोया खान  को लेकर कंबरे है की वह जल्द ही खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ नए गाने में आने वाली हैं। एसा पहली बार नही है की वह खेसारी लाल यादव के साथ  काम करेगी एक्ट्रेस इसे पहले भी खेसारी के होली वाले सॉन्ग ‘Google se poochha’ video में भी काम कर चुकी हैं। फैंस को यह जोड़ी काफी पसंद आई थी। यही कारण है दोनो क साथ फिर नजर आने वाले है। फैंस इस गाने का बेस्ब्री से इंतेजार कर रहे है।

Zoya Khan
Zoya Khan
Zoya Khan
Zoya Khan

 

 

Zoya Khan
Zoya Khan

जोया खान कर चुकी है कई स्टार्स के साथ काम

बता दे की जोया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपने से जुडे पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती रहती है। फैंस को भी जोया खान की कातिलाना अदाए काफी पसंद है। जोया का स्टाइलिश अंदाज अच्छे- अच्छे हिंदी फिल्मों की एक्ट्रेसेस को टक्कर देता है। फैंस उनके गाने के दीवान है। जोया खान भोजपुरी के कई स्टार्स के साथ भोजपुरी गानों में दिख चुकी हैं. हाल ही में उनका अंकुश राजा के साथ ‘सुटवाली’ (Bhojpuri gana Suit Wali) रिलीज हुआ था जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

Zoya Khan
Zoya Khan

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा का हाथ थामे ली रेड कार्पेट पर एंट्री, मिला मोस्ट स्टाइलिश कपल अवार्ड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply