Manike Mage Hithe Bhojpuri Version: वायरल हुआ Manike Mage Hithe गाने का भोजपुरी वर्जन! देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों 'माणिके मगे हिते' (Manike Mage Hithe) गाने पर बने रील्स की भरमार देखने को मिल रही है। इस खूबसूरत गाने ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। इस गाने को श्रीलंका के साथ साथ और भारत में भी काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं अब भारत में इस गाने के कई वर्जन देखने को मिल रहे हैं। जिसमें एक भोजपुरी वर्जन भी शामिल है।

  |     |     |     |   Updated 
Manike Mage Hithe Bhojpuri Version: वायरल हुआ Manike Mage Hithe गाने का भोजपुरी वर्जन! देखें वीडियो
Manike Mage Hithe गाने का भोजपुरी वर्जन

Manike Mage Hithe Bhojpuri Version: सोशल मीडिया पर इन दिनों ‘माणिके मगे हिते’ (Manike Mage Hithe) गाने पर बने रील्स की भरमार देखने को मिल रही है। इस खूबसूरत गाने ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। इस गाने को श्रीलंका के साथ साथ और भारत में भी काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं अब भारत में इस गाने के कई वर्जन देखने को मिल रहे हैं। जिसमें एक भोजपुरी वर्जन भी शामिल है।

‘माणिके मगे हिते’ (Manike Mage Hithe) गाने को श्रीलंकाई सिंगर योहानी दिलोका डी सिल्वा (Yohani Diloka de Silva) और रैपर सतीशन (Satheeshan) ने मिलकर गाया है तो वहीँ इसका भोजपुरी वर्जन रैपर बिहारी जिप्सी सोल (Bihari Gypsy Soul) द्वारा कंपोज किया गया।

Rubina Dilaik Photos: खुले आसमान के नीचे यूं इंजॉय करती दिखीं रुबीना दिलैक, देखें तस्वीरें

Manike Mage Hithe गाने का भोजपुरी वर्जन!

‘माणिके मगे हिते’ (Manike Mage Hithe) गाने के भोजपुरी वर्जन को ऋषि, अभिषेक और जिप्सी सोल ने लिखा है। अब तक इस गाने को 46,049 व्यूज मिल चुके हैं। वहीं गाने के ओर्जिनल वर्जन को करोड़ो व्यूज मिल चुके हैं।

‘माणिके मगे हिते’ (Manike Mage Hithe) गाने की पॉपुलैरिटी को देखते हुए कई कलाकारों ने इस गाने को दुसरी भाषाओं जैसे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और बांग्ला वर्जन में गाया है। 19 सितंबर, रविवार को गाने का एक भोजपुरी वर्जन यूट्यूब पर रिलीज किया गया।

जाह्नवी कपूर ने गीले बालों में बिकिनी पहन समुद्र तट पर दिखाई अपनी बोल्ड अदाएं! देखें वीडियो

मनोरंजन,फैशन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply