Pawan Singh Video Song: पवन सिंह के दर्दभरे ‘अंतिम संदेश’ गाने की धूम! देखें वीडियो

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) का नया सावन गीत 'अंतिम संदेश' (Antim Sandesh) इन दिनों जमकर धूम मचा रहा है। ये गाना देश के जवानों को समर्पित है। इस गाने में पवन सिंह सरहद पर देश की रक्षा करते जवानों की कहानी को बता रहे हैं। गाने में पवन सिंह का नया अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh Video Song: पवन सिंह के दर्दभरे ‘अंतिम संदेश’ गाने की धूम! देखें वीडियो
पवन सिंह का नया गाना

Pawan Singh Video Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) का नया सावन गीत ‘अंतिम संदेश’ (Antim Sandesh) इन दिनों जमकर धूम मचा रहा है। ये गाना देश के जवानों को समर्पित है। इस गाने में पवन सिंह सरहद पर देश की रक्षा करते जवानों की कहानी को बता रहे हैं। गाने में पवन सिंह का नया अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

अंतिम संदेश’ (Antim Sandesh) गाने को पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है। ये गाना ‘चांद मेरे जल्दी जाना’ (chand mere jaldi jana) एलबम का है। इसके लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं। इसका संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया हैं।

Akshara Singh Video Song: अक्षरा सिंह के गाने ने मचाया धमाल! वीडियो वायरल

पवन सिंह के दर्दभरे ‘अंतिम संदेश’ गाने की धूम!

पवन सिंह के नए गाने को अबतक 632,350 बार देखा जा चुका है। इस गाने में पवन सिंह फौजी के लुक में नजर आ रहे हैं। इस गाने को 15 अगस्त स्पेशल के रूप में देखा जा रहा है। गाने को भोजपुरी पटाका यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

गाने में पवन सिंह ने सावन को देखते हुए भगवान् भोलेनाथ का भी जिक्र किया है। पवन सिंह अपने फौजी भाइयों को भोलेनाथ पर जल चढाने वाली यादों को बता रहे हैं।

Raj Kundra Case: मॉडल ने दर्ज कराया राज कुंद्रा की कंपनी पर केस! गहना वशिष्ठ समेत 4 प्रोड्यूसर्स के खिलाफ FIR

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply