Shilpi Raj: शिल्पी राज के नए गाने गुलाबी गुलाबी’ सुपरहॉट रानी ने मचाया धमाल, देहाती अंदाज में दिखाई अदाए

शिल्पी राज भोजपुरी की फेमस सिंगर में से एक है. शिल्पी राज (Shilpi Raj) का हर गाना आते ही धमाल मचा देता है. शिल्पी राज (Shilpi Raj) के गानों का लोग बेसब्री से इंतजार करते है. ऐसे में शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नया गाना गुलाबी गुलाबी’ (Gulabi Gulabi) रिलीज किया गया है. जो इंटरनेट पर […]

  |     |     |     |   Updated 
Shilpi Raj: शिल्पी राज के नए गाने गुलाबी गुलाबी’ सुपरहॉट रानी ने मचाया धमाल, देहाती अंदाज में दिखाई अदाए

शिल्पी राज भोजपुरी की फेमस सिंगर में से एक है. शिल्पी राज (Shilpi Raj) का हर गाना आते ही धमाल मचा देता है. शिल्पी राज (Shilpi Raj) के गानों का लोग बेसब्री से इंतजार करते है. ऐसे में शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नया गाना गुलाबी गुलाबी’ (Gulabi Gulabi) रिलीज किया गया है. जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा हैं.

नया गाना गुलाबी गुलाबी

दरअसल, शिल्पी राज (Shilpi Raj) के नए गाने गुलाबी गुलाबी’ (Gulabi Gulabi) को वीआर म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं. इस गाने में  सुपरहॉट एक्ट्रेस रानी नजर आ रही हैं और पति का रोल निभा रहे को-एक्टर से कह रही हैं कि जैसे उनकी भाभी साड़ी पहनती हैं ‘गुलाबी गुलाबी’ वैसी ही लाकर दे दें. इस दौरान दोनों के बीच की शानदार केमिस्ट्री देखने लायक हैं.(Shilpi Raj) के इस गाने को ठेठ देहाती अंदाज में फिल्माया गया है. एक्ट्रेस रानी इस गाने में एक गांव की औरत बन कर अपनी बेहतरीन अदाए दिखाती नजर आ रही है. एक्ट्रेस की एक्सप्रेशंस और स्माइल ने तो फैंस का दिल ही जीत लिया हैं.

साड़ी पहने दिखाई अदाए

Shilpi Raj  के इस गाने में एक्ट्रेस रानी साड़ी पहने बेहद जंच रही हैं  वही उन्होंने अपने ठुमकों से लाखों लोगों को दीवाना बना लिया हैं.हैं. गाने के इस वीडियो को दो लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने को चार हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. बता दे इस गाने के लिरिक्स पवन राजा ने लिखे हैं और म्यूजिक राजा गाजीपुरी ने दिया है. डायरेक्टर पवन पाल हैं. गाने का निर्माण भी वीआर म्यूजिक के बैनर तले किया गया है.

यह भी पढ़ें:  Janmashtami 2022: घर में ये पकवान बनाने से प्रसन्न होते हैं श्रीकृष्ण, जन्माष्टमी पर इस भोग से करें पूजा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply