MMS कांड से चर्चा में आई Shilpi Raj के नए गाने ‘चाकलेटी लागेलु’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल …

भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राज (Shilpi Raj) इन दिनों चर्चा में हैं। चर्चा की विषय और कुछ नहीं उनका नया गाना हैं। शिल्पा (Shilpi Raj) का गाना ‘चाकलेटी लागेलु’ रिलीज़ हुआ हैं। इस गाने को यूट्यूब पर खूब प्यार मिल रहा हैं। दर्शक भी इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने को अब […]

  |     |     |     |   Updated 
MMS कांड से चर्चा में आई Shilpi Raj के नए गाने ‘चाकलेटी लागेलु’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल …

भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राज (Shilpi Raj) इन दिनों चर्चा में हैं। चर्चा की विषय और कुछ नहीं उनका नया गाना हैं। शिल्पा (Shilpi Raj) का गाना ‘चाकलेटी लागेलु’ रिलीज़ हुआ हैं। इस गाने को यूट्यूब पर खूब प्यार मिल रहा हैं। दर्शक भी इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने को अब तक लगभग लाखों लोगो ने देख लिया है और हजारो की संख्या में लोगो ने लाइक- कमेंट किया हैं। गौरतलब हैं की शिल्पी (Shilpi Raj) राज हाल में MMS को लेकर चर्चा में आई थी। जिसमें उनपर आरोप लगे थे कि वो वीडियो में आपत्तिजनक स्थिति में देखी गई हैं। उसके बाद उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया। हालांकि इस मामले पर शिल्पी राज ने (Shilpi Raj) कहा की यह वीडियो झूठा हैं। ऐसे में शिल्पी (Shilpi Raj) के बारे में जानने के लिए काफी लोगो ने उन्हें सर्च भी किया।

इनका मिला साथ :

शिल्पी राज (Shilpi Raj) का गाना ‘चाकलेटी लागेलु’ यूट्यूब पर हिट हैं। इस गाने ने तापमान और बढ़ा दिया हैं। वही गाने में एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से गाने में जलवा बिखेर दिया हैं। इस गाने में अंकुश राजा और शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने अपनी आवाज का जलवा बिखेरा है। वही लिरिक्स चन्दन यदुवंशी ने सजाया है। छोटू रावत ने गाने को डायरेक्ट किया जो की गाने को और चार चाँद लगा रहा हैं। वही वीडियो की ख़बसूरती निखारी हैं वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जैश्वल और बॉबी जैक्शन ने। वेव म्यूजिक द्वारा गाने को रिलीज़ किया गाया हैं।

 

गाना Neela Neela Paani हुआ वायर , पानी में भिंगते हुए Prachi Singh का दिखा कातिलाना अंदाज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply