Raksha Bandhan Bhojpuri Song: शिल्पी राज के गाने ‘राखी के फर्ज’ की धूम, वीडियो कर देगा भावुक

राखी के मौके पर भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक गाने रिलीज किये गए हैं. इनमें से एक गाना भोजपुरी सिनेमा की मशहूर सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का भी है जो काफी वायरल हो रहा है. शिल्पी राज का नया भोजपुरी रक्षा बंधन सॉन्ग 2022 'राखी के फर्ज' (Rakhi Ke Farz) दर्शकों के बीच छाया हुआ है.

  |     |     |     |   Updated 
Raksha Bandhan Bhojpuri Song: शिल्पी राज के गाने ‘राखी के फर्ज’ की धूम, वीडियो कर देगा भावुक

Raksha Bandhan Bhojpuri Song 2022: देशभर में 11 अगस्त 2022 को रक्षा बंधन का त्योहार बड़ी धूम-धाम के साथ मनाया जा रहा है. राखी के मौके पर भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक गाने रिलीज किये गए हैं. इनमें से एक गाना भोजपुरी सिनेमा की मशहूर सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का भी है जो काफी वायरल हो रहा है. शिल्पी राज का नया भोजपुरी रक्षा बंधन सॉन्ग 2022 ‘राखी के फर्ज’ (Rakhi Ke Farz) दर्शकों के बीच छाया हुआ है.

रक्षा बंधन स्पेशल भोजपुरी सॉन्ग ‘राखी के फर्ज’ (Raksha Bandhan Special Song 2022 ) को शिल्पी राज (Shilpi Raj) और अमित सिंह ने अपनी आवाज में गाया है. इस गाने को बप्पा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. यह गाना रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर धमाल मचाने लगा है.

गाने में आप देख सकते हैं कि एक बहन अपने भाई से रक्षा बंधन के दिन घर पर जल्दी की कहती हुई नजर आ रही है. लड़की का भाई लकड़ी की फैक्ट्री पर काम कर रहा होता है. बहन के द्वारा जल्दी घर आने की आग्रह पर वह अपने मालिक से जल्दी घर जाने के लिए निवेदन करता है और बहन को नए कपड़े और घूमाने के लिए पैसों की डिमांड करता है, लेकिन फैक्ट्री का मालिक लड़के को पैसा देने से मना कर देता है.

‘राखी के फर्ज’ भोजपुरी गाने के बोल बबुआ भुवन ने लिखे हैं. वहीं इसका निर्देशन प्रभाकर पांडे ने किया है. इस गाने में बहन की भूमिका में भोजपुरी सिनेमा की युवा कलाकार मुस्कान ने निभाई है.

Laal Singh Chaddha Twitter Review: लोगों को पसंद आ रही है लाल सिंह चड्ढा, आमिर खान की एक्टिंग ने जीता दिल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply