समर सिंह का गाना ‘काला काला चश्मा’ हुआ रिलीज़, कीर्ति वर्मा के ठुमकों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल !

समर सिंह (Samar Singh) का नया गाना ‘काला काला चश्मा’ हुआ रिलीज़। समर सिंह (Samar Singh) को-स्टार कीर्ति वर्मा (Kirti Verma) टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 12 में नजर आई थीं। अब वे म्यूजिक वीडियो में अपनी शोख अदाओं को दर्शा रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
समर सिंह का गाना ‘काला काला चश्मा’ हुआ रिलीज़, कीर्ति वर्मा के ठुमकों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल !

भोजपुरी जगत के शानदार सिंगर समर सिंह (Samar Singh) न सिर्फ अपनी सिंगिंग बल्कि एक्टिंग के लिए भी दर्शको के दिल पर खूब राज करते हैं। समर सिंह (Samar Singh) भी भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की तरह अपने गानों में खुद की परफोर्म करते हैं और अपनी आवाज के जादू से सभी को अपना दीवाना बनाते हैं। दिलचस्प बात ये भी है कि अब वे भी हिंदी गानों की तर्ज पर अपने भोजपुरी वर्जन में गाना ला चुके हैं। समर सिंह (Samar Singh) कई दिनों से अपने अपकमिंग सॉन्ग ‘काला-काला चश्मा’ को लेकर सुर्ख़ियों में थे। पिछले दिनों ही इसका फर्स्ट पोस्टर रिवील किया गया था और गाने का एक झलक टीजर जारी किया गया था। वही अब गाने का पूरा वीडियो भी रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को समर सिंह की कंपनी से समर सिंह (Samar Singh) ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

रिलीज़ हुआ समर सिंह का गाना :

समर सिंह (Samar Singh) का नया गाना ‘काला काला चश्मा’ ने सोशल मीडिया पर रिलीज़ होते ही खूब धमाल मचा दिया हैं। इस गाने को भोजपुरी सिंगर ने हरियाणवीं स्टार रेणुका पंवार के साथ मिलकर तैयार किया है। इस गाने समर सिंह (Samar Singh) और बिग बॉस फेम एक्ट्रेस कीर्ति वर्मा (Kirti Verma) पर फिल्माया गया है, जो समर सिंह (Samar Singh) के साथ अपने ग्लैमरस लुक से दर्शकों को इंप्रेस करती देखी जा सकती है।

ऐसा सजाया गाना :

आपको बता दें कि, समर सिंह (Samar Singh) के गाने ‘काला काला चश्मा’ को-स्टार कीर्ति वर्मा (Kirti Verma) टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 12 में नजर आई थीं। अब वे म्यूजिक वीडियो में अपनी शोख अदाओं को दर्शा रही हैं। हिंदी सॉन्ग ‘काला काला चश्मा’ के गीतकार शेखर मधुर, कुंज बिहारी हैं। संगीतकार साजन मिश्रा हैं। फिल्म बाई वीडियो वाले फ्रेम सिंह, डायरेक्टर पुनीत एस बेदी, मोहित मिधा, डीओपी सागर, एडीटर व कलरिस्ट प्रभा सैनी, प्रोजेक्ट हेड हैप्पी सिंह, प्रोजेक्ट डिजाइनर एस के आनंद यादव, मैनेजर एमडी अफजल शाह हैं।

 

46 साल की उम्र में सुष्मिता सेन का अपनी 3 शादियों को लेकर बड़ा खुलासा , बोली “भगवान ने बचा लिया ” !!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply