भोजपुरी फिल्म ‘वंश’ में एक बार फिर साथ दिखेंगे ऋतु सिंह और गौरव झा, इंटरव्यू में एक-दूसरे ने खोले कई राज

भोजपुरी फिल्म 'वंश' (Vansh) का बीते 10 दिसंबर को मुंबई में मुहूर्त के साथ एक आयोजन किया गया। इस फिल्म का निर्देशन राज किशोर प्रसाद कर रहे हैं। फिल्म में अगर लीड रोल की बात करें तो अभिनेता गौरव झा (Gaurav Jha) के साथ अभिनेत्री ऋतु सिंह (Ritu Singh) की शानदार जोड़ी दिखाई देगी।

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी फिल्म ‘वंश’ में एक बार फिर साथ दिखेंगे ऋतु सिंह और गौरव झा, इंटरव्यू में एक-दूसरे ने खोले कई राज
ऋतू सिंह और गौरव झा की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी फिल्म ‘वंश’ (Vansh) का बीते 10 दिसंबर को मुंबई में मुहूर्त के साथ एक आयोजन किया गया। इस फिल्म का निर्देशन राज किशोर प्रसाद कर रहे हैं। फिल्म में अगर लीड रोल की बात करें तो अभिनेता गौरव झा (Gaurav Jha) के साथ अभिनेत्री ऋतु सिंह (Ritu Singh) की शानदार जोड़ी दिखाई देगी।

फिल्म को लेकर गौरव झा-ऋतु सिंह ने एक इंटरव्यू में कई मजेदार बातें शेयर की। गौरव झा ने फिल्म की शूटिंग को लेकर कहा कि शूट पर वह पहले आ गए थे वहीं ऋतु सिंह थोड़ी देर से आईं। वह चश्मा लगाकर बहुत ही अजीब लग रही थीं। वहीं गौरव ने फिल्म को लेकर बताया कि इस फिल्म को देखकर आपके लगेगा कि ये आपके घर की ही कहानी है।

ऋतु सिंह ने मजेदार अंदाज में बात करते हुए कहा कि वह गौरव को पीट भी देती हैं। ऋतु ने बताया कि वह उनका फैमिली फ्रेंड हैं। ऋतु सिंह ने गौरव झा को लेकर कहा कि यह दिखने में ही चॉकलेटी लगता है लेकिन है नहीं। ऋतु ने गौरव की टांग खींचते हुए कहा कि वह मेरे साथ काम करते हुए थोड़ा बहुत काम सीख गया है। इसलिए अब थोड़ा बहुत इसे भी पसंद कीजिए।

फिल्म के हीरो से जब फिल्म में दो हीरोइन को लेकर खुश होने का सवाल किया तो गौरव ने भी उसी अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि दो क्या चार हीरोइन हों तो अच्छी बात है। एक हीरोइन के साथ काम करते हुए हीरो बोर हो जाता है तो इसलिए दूसरे केसाथ भी काम करने का मौक़ा मिल जाता है और फिल्म में इंट्रेस्ट भी बना रहता है।

गौरव ने बताया कि इस फिल्म की कहानी आपको बॉलीवुड की बागवान और वक्त की तरह ही लगेगी। इन फिल्मों को देखकर मेरी आँखों में आंसू तक गए थे। बता दें इससे पहले गौरव झा और ऋतु सिंह ने लुटेरे फिल्म में भी साथ काम किया है।

हिंदी रश के एक्सक्लूसिव वीडियो में देखिये गौरव झा और ऋतू सिंह का इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply