Hit Bhojpuri Song: रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना रिलीज होते ही छाया! , देखें वायरल वीडियो

रितेश पांडे ने नए साल में धमाकेदार शुरुआत की है। उनका नया गाना दो दिन में 37 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। रितेश पांडे के नए गाने का नाम है 'चुनरी झलकऊआ-2'

  |     |     |     |   Updated 
Hit Bhojpuri Song: रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना रिलीज होते ही छाया! , देखें वायरल वीडियो
रितेश पांडे (फोटो: इंस्टाग्राम)

Hit Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के चमकते सितारों में से एक रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का एक नया गाना इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचाए हुए है। रितेश पांडे ने नए साल में धमाकेदार शुरुआत की है। उनका नया गाना दो दिन में 37 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। रितेश पांडे के नए गाने का नाम है ‘चुनरी झलकऊआ-2’.

भोजपुरी सिनेमा को सबसे ज्यादा देखा जाने वाला गाना देने वाले रितेश पांडे के नए गाने ने भी यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। रितेश पांडे का चुनरी झलकऊआ भोजपुरी गाना काफी पॉपुलर हुआ था। अब इसी का दूसरा पार्ट रिलीज किया गया है। इस गाने ने भी आते ही धमाल मचा दिया है। गाने के व्यूज काफी तेजी से बढ़ रहे हैं।

Aamrapali Dubey Hot Song: आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो सॉन्ग में दिखाया बोल्ड अंदाज! देखें Video

रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना ‘चुनरी झलकऊआ-2’

इस गाने को रितेश पांडे ने अपनी आवाज में ही गाया है। इस गाने में उनका साथ अंतरा सिंह प्रियंका ने दिया है। इसे रितेश पांडे और भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अंजना सिंह पर फिल्माया गया है। इस गाने के बोल मुन्ना मोहित ने लिखे हैं। जबकि इसका संगीत साजन मिश्रा ने दिया है।

इस गाने में रितेश पांडे और अंजना सिंह की केमिस्ट्री और उनका डांस दर्शकों खूब पसंद आ रहा है। रितेश पांडे का ‘हैलो कौन’ गाना भोजपुरी इंडस्ट्री का सबसे बड़ा सुपर हिट बन चुका है। इस गाने को यू-ट्यूब पर अबतक करीब 700 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

दीपिका पादुकोण की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए रणबीर-आलिया! देखें तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply