भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का हॉट अंदाज, अगली फिल्म के लिए अभिनेत्री ने बदला अवतार

वर्क फ्रंट की बात करें तो बता दें कि रानी चटर्जी जल्द ही पवन सिंह के साथ शपथ नाम की फिल्म में दिखने वाली हैं। हालांकि अभी फिल्म की शूटिंग की तारीख तय नहीं है।

Author   |     |     |     |   Published 
भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का हॉट अंदाज, अगली फिल्म के लिए अभिनेत्री ने बदला अवतार
रानी चटर्जी का न्यू हेयरस्टाइल (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी फिल्मों की क्वीन रानी चटर्जी ने फिर एक बार अपना लुक बदला है। अपनी अगली फिल्म के लिए रानी चटर्जी ने अपने बाल कटवाए हैं जिनमे वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 300 से भी ज्यादा फ़िल्में कर चुकी रानी चटर्जी ने कई बार अपना लुक चेंज किया है। लेकिन इस बार रानी का लुक विदेशी स्टाइल वाला लग रहा है। माथे तक रानी चटर्जी ने अपने बाल के कटिंग करवाए हैं। जानकारी के मुताबिक़ रानी चटर्जी का अगली फिल्म में मॉडर्न स्टाइल वाला रोल है। सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाली रानी चटर्जी अक्सर ही अपने फैंस को सरप्राइज देते रहती हैं। इस समय तो अपनी फिटनेस को लेकर रानी चटर्जी सुर्खियों में बनी हुई हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री की सीनियर अभिनेत्रियों में रानी चटर्जी का नाम शामिल होता है। अभिनेत्री ने साल 2004 में भोजपुरी की दुनिया में डेब्यू किया था। फिल्म का नाम था ससुरा बड़ा पैसावाला। इस फिल्म में रानी चटर्जी के अपोजिट मनोज तिवारी थे।

ससुरा बड़ा पैसा वाला फिल्म को दर्शकों ने इतना प्यार दिया कि बॉक्स ऑफिस पर पैसो की बरसात हो गई। इसके बाद रानी चटर्जी के पास फिल्मों की कतार ही लग गई। सुपरहिट फिल्मों की बात करें तो आपको बता दें कि गंगा जमुना सरस्वती, नागिन, सीता, देवरा बड़ा पैसा वाला, रानी नंबर 786, ये इश्क बड़ा बेदर्दी है, सखी के बियाह, चोर मचाए शोर,  रानी की हुकूमत, जब जब खून, का नाम शामिल है। साल 2013 में रानी चटर्जी को बेस्ट भोजपुरी एक्ट्रेस का खिताब भी मिला।

देखें रानी चटर्जी का नया लुक 

वर्क फ्रंट की बात करें तो बता दें कि रानी चटर्जी जल्द ही पवन सिंह के साथ शपथ नाम की फिल्म में दिखने वाली हैं। हालांकि अभी फिल्म की शूटिंग की तारीख तय नहीं है। लेकिन शपथ फिल्म की घोषणा खुद पवन सिंह ने ही की थी। दरअसल 9 साल बाद रानी चटर्जी की मुलाकात पवन सिंह के साथ दिनेश लाल यादव की बर्थडे पार्टी में हुई थी।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply