Rani chatterjee ने दुल्हन की तरह सज-धजकर दी नवरात्रि और रमजान की शुभकामनाएं! देखिए Photos

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम (Rani chatterjee instagram Post) पर अपनी दुल्हन के जोड़े में कुछ बेहद शानदार फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस दुल्हन के जोड़े में सजी-धजी बेहद ही प्यारी लग रही हैं। उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए नवरात्रि के मौके पर हिन्दू नव वर्ष और मुस्लिम फैंस को रमजान की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Rani chatterjee ने दुल्हन की तरह सज-धजकर दी नवरात्रि और रमजान की शुभकामनाएं! देखिए Photos
रानी चटर्जी (फोटो: इंस्टाग्राम)

Rani Chatterjee Latest Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम (Rani chatterjee instagram Post) पर अपनी दुल्हन के जोड़े में कुछ बेहद शानदार फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस दुल्हन के जोड़े में सजी-धजी बेहद ही प्यारी लग रही हैं। उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए नवरात्रि के मौके पर हिन्दू नव वर्ष और मुस्लिम फैंस को रमजान की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं।

रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपनी दुल्हन के जोड़े में कुछ फोटोज शेयर की है, उन्हें उनके चाहने वाले बेहद पसंद कर रहे हैं। जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो दुल्हन के जोड़े में सजी-धजी नजर आ रही हैं। उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आप सभी को हिन्दू नव वर्ष(२०७९) “नल” नाम नव संवत्सर एवं चैत्र नवरात्र की हार्दिक शुभकामनाएं। इस नव संवत्सर मैं माता रानी आपकी सर्व मनोकामनाएं पूर्ण करें । सभी के जीवन में खुशहाली बनी रहे। “सर्वे भवन्तु सुखिनः सर्वे सन्तु निरामया, सर्वे भद्राणि पश्यन्तु मा कश्चिद् दुख भागभवेत।।।नवरात्रि में मुस्लिम फैंस को रमजान की ढेर सारी शुभकामनाएं दी है।

रानी चटर्जी ने तस्वीरों (Rani chatterjee latest Photos) को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘आप सभी को रमजान मुबारक। दुआ में याद रखें इंशाह अल्ला आप सभी के रोजे पूरे हों।’ उनके इस पोस्ट को शेयर करने के बाद लोग जमकर कमेंट्स करने लगे हैं और ढेरों लाइक्स कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो भोजपुरी एक्ट्रेस रानी (Rani chatterjee Upcoming Bhojpuri Films) अपकमिंग फिल्म ‘लेडी सिंघम’ (Lady Singham) में नजर आने वाली हैं और इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘बाबुल की गलियां’ है, जिसका फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वेडिंग वेन्यू, शादी में शामिल होंगे इतने गेस्ट!

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply