रानी चटर्जी का सुपरहॉट अंदाज दर्शकों को कर रहा दीवाना! देखें वीडियो

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। रानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने अपनी शानदार एक्टिंग और डांस के दम पर भोजपुरी दर्शकों के बीच में एक ख़ास पहचान बनाई है। रानी चटर्जी ने अपने आप को फिट और अपने फिगर को ठीक रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती नजर आती हैं।

  |     |     |     |   Updated 
रानी चटर्जी का सुपरहॉट अंदाज दर्शकों को कर रहा दीवाना! देखें वीडियो
रानी चटर्जी

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। रानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने अपनी शानदार एक्टिंग और डांस के दम पर भोजपुरी दर्शकों के बीच में एक ख़ास पहचान बनाई है। रानी चटर्जी ने अपने आप को फिट और अपने फिगर को ठीक रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती नजर आती हैं। रानी की फिल्मों की सबसे ख़ास बात है कि उनके नाम पर ही भोजपुरी की फिल्में सुपरहिट होती रही है। ऐसे में रानी की अदाओं ने भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है। अब उनका एक गाना जमकर पसंद किया जा रहा है।

रानी चटर्जी और आदित्य ओझा पर फिल्माए इस गाने ‘दूधिया गोराई’ को प्रियंका सिंह, आलोक कुमार ने अपनी आवाज दी है। दोनों की आवाज का जादू दर्शकों पर जमकर चल रहा है। इस गाने के बोल कुंदन प्रीत, फणीन्द्रा राव ने लिखे हैं। जबकि इसका संगीत आशीष वर्मा ने दिया है। इस गाने के वीडियो की कोरियोग्राफी कानु मुख़र्जी ने की है।

रानी चटर्जी का गाना ‘दूधिया गोराई’

रानी चटर्जी और आदित्य ओझा की फिल्म ‘श्रीमान श्रीमती’ के का निर्देशन अजय कुमार झा ने किया हैं। इसके निर्माता संदीप सिंह, अजय के ओझा हैं। इस गाने को बीफॉरयू भोजपुरी के यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। अभी तक इस गाने को जहां इस गाने को 1,16,08,588 व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं।

रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्म जगत की क्वीन कही जाती है। रानी एक भोजपुरी फिल्म करने के लिए करीब 20 से 25 लाख रुपए फ़ीस लेती हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों-फॉलोवर्स हैं।

आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी के बाद बदली इंस्टा पर DP, जाने आखिर क्या है तस्वीर के पीछे की कहानी?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply