VIDEO: फिल्म लेडी सिंघम के सेट पर गणपति बप्पा की भक्ति में डूबीं रानी चटर्जी, मांगी सबकी सलामती की दुआ

रानी चटर्जी इन दिनों अपनी आने वपाली फिल्म लेडी सिंघम (Lady Singham Bhojpuri Film) की शूटिंग में बिजी हैं। उन्होंने आज फिल्म के सेट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह गणपति बप्पा की आरती कर रही हैं। उनके साथ फिल्म की पूरी टीम भी है।

  |     |     |     |   Updated 
VIDEO: फिल्म लेडी सिंघम के सेट पर गणपति बप्पा की भक्ति में डूबीं  रानी चटर्जी, मांगी सबकी सलामती की दुआ
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी लेडी सिंघम के किरदार में। (फोटोः इंस्टाग्राम)

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी इन दिनों अपनी आने वपाली फिल्म लेडी सिंघम (Lady Singham Bhojpuri Film) की शूटिंग में बिजी हैं। वह आए दिन फिल्म के सेट से कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर रही हैं। आज उन्होंने फिल्म के सेट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में गणपति बप्पा की आरती की जा रही है। इस वीडियो में रानी चटर्जी और फिल्म के डायरेक्टर सहित पूरी क्रू और टीम है। सभी लोग भगवान गणेश की आरती कर रहे हैं।

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Video) वीडियो में रेड एंड ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसकी स्लीव और नेक पर ब्लैक एंड व्हाइट स्क्वैयर बने हुए हैं। वह भगवान गणेश की आरती के बीच में नारियल फोड़ रही हैं। इस दौरान वह काफी खुश नजर आ रही हैं और तालियां बजा कर आरती के सुर में सुर मिला रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘गणपति बप्पा मोरिया मंगलमूर्ति मोरया। लेडी सिंघम के सेट पर आरती होते हुए। गणपति बप्पा पर सब पर अपनी कृपा बना रखे।’

यहां देखिए रानी चटर्जी का इंस्टाग्राम पोस्ट-

लेडी सिंघम के अवतार में दिखी रानी चटर्जी

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Video) ने इस वीडियो को शेयर करने से पहले एक तस्वीर और शेयर की थी। इस तस्वीर में वह पुलिस की फुल ड्रेस में दिखाई दीं। उन्होंने काला चश्मा भी लगा रखा था। इसके कैप्शन के पढ़कर लगता है कि वह एक एक्शन सीन कर रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘लेडी सिंघम के साथ एक बार फिर एक्शन में वापसी करते हुए। ‘ इससे पहले उन्होंने फिल्म के लीड और उनके अपॉजिट एक्टर गौरवा झा (Gaurav Jha)  के साथ दो तस्वीरें शेयर की थी।

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने शुरू की अब इस फिल्म की शूटिंग

यहां देखिए, पवन सिंह के बारे में रानी चटर्जी  ने क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply