Baraf Ke Paani Bhojpuri Song: तनुश्री चटर्जी ने राकेश मिश्रा संग लगाया हॉटनेस का तड़का, देखिए ये वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) से आज यूट्यूब पर जिस सॉन्ग ने कब्जा जमाए रखा है उसके बोल हैं बर्फ का पानी (Baraf Ke Paani)। इस गाने की धूम इतनी है कि व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Baraf Ke Paani Bhojpuri Song: तनुश्री चटर्जी ने राकेश मिश्रा संग लगाया हॉटनेस का तड़का, देखिए ये वीडियो
बर्फ का पानी सॉन्ग की एक झलक (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) से आज यूट्यूब पर जिस सॉन्ग ने कब्जा जमाए रखा है उसके बोल हैं बर्फ का पानी (Baraf Ke Paani)। इस गाने की धूम इतनी है कि व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। हॉटनेस का तड़का तो जैसे इस गाने में कूट कूट कर भरा गया है। वीडियो में है हम देख पा रहे हैं कि राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) के साथ तनुश्री चटर्जी (Tanushree Chatterjee) की बोल्डनेस सारी हदे पार कर रही हैं। लाल कलर की साड़ी में तनुश्री चटर्जी आग लगा रही हैं जबकि पिंक कलर की हाफ शर्ट और ब्लू कलर की जींस में राकेश मिश्रा भी हैंडसम लग रहे हैं।

आपको बता दें कि बर्फ का पानी सॉन्ग में राकेश मिश्रा और कल्पना (Kalpna) ने अपनी आवाज दी है। जबकि लिखा है प्यारे लाल यादव ने। कम्पोज किया है ओम झा ने और वीडियो को डायरेक्ट किया है अजय झा ने। ये गाना भोजपुरी की हिट फिल्म दिल है की मानता नहीं (Dil Hai Ki Manta Nahi) फिल्म से है। सॉन्ग की तरह इस फिल्म को भी दर्शकों ने ढ़ेर सारा प्यार दिया। राकेश मिश्रा और तनुश्री चटर्जी के अलावा इस फिल्म में अंजना सिंह, विराज भट्ट, संजय पांडे, अयाज खान और बृजेश त्रिपाठी में भी अहम् किरदार निभाया है।

दिल है कि मानता नहीं फिल्म को विजय कुमार पंडित, मिथुन शाह और प्रेम शंकर पाठक ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म का डायरेक्शन भी किया है ओम झा ने ही। धीरे धीरे भोजपुरी इंडस्ट्री एक बहुत ही बड़े लेवल पर पहुँच चुकी है।

वीडियो में देखें बर्फ का पानी सॉन्ग…

अगर आप समझते हैं कि भोजपुरी का मतलब दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव है तो आप गलत हैं। दूसरे भी कई नए स्टार हैं जो अपना हुनर लेकर इंडस्ट्री में एंट्री ले रहे हैं।

रितेश पांडे, अरविन्द अकेला कल्लू, प्रदीप पांडे ने भी भोजपुरी में अपनी अहम् जगह बनाई है। इसके अलावा रोजाना नए नए टैलेंट अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें कॉमेडियन मनोज टाइगर का पवन सिंह को लेकर खुलासा…

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

    Anonymous

    123

Leave a Reply