भोजपुरी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं Rahul Sharma, Akshara Singh की ” डार्लिंग” से करेंगे डेब्यू

भोजपुरी फिल्मों के शोमैन कहे जाने वाले दिग्गज अभिनेता श्री प्रदीप शर्मा जी के बेटे और बॉलीवुड की विख्यात गायिका स्वाति शर्मा के भाई राहुल शर्मा , हिंदी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने के बाद अब भोजपुरी सिनेमा में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं ।

  |     |     |     |   Published 
भोजपुरी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं Rahul Sharma, Akshara Singh की ” डार्लिंग” से करेंगे  डेब्यू

राहुल शर्मा ( Rahul Sharma ) भोजपुरी की स्टनिंग और बहुत ही सुंदर अभिनेत्री अक्षरा( Akshara Singh) सिंह के समक्ष मैं किरदार में नजर आएंगे । इस फिल्म का टाइटल रखा गया है ” डार्लिंग ” , इस फिल्म को और कोई नहीं परंतु भोजपुरी के सफल निर्देशक रजनीश मिश्रा जी डायरेक्ट करने वाले हैं । इस फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होगी ।

हिंदी फिल्म में भी काम कर चुके हैं राहुल शर्मा (Rahul Sharma) 

राहुल शर्मा ( Rahul Sharma )  एक फिल्मी परिवार से संबंध रखते हैं , उनके पिता जाने माने प्रोड्यूसर प्रदीप के शर्मा जी है और उनकी बहन भी बॉलीवुड की बहुत फेस सिंगर स्वाति शर्मा हैं जिन्होंने बहुत से गानों को अपनी आवाज दी है ।राहुल  ( Rahul Sharma ) ने हिंदी फिल्मों में अपनी कलाकारी से यह जाहिर कर दिया है कि वे कितने उमड़ा कलाकार हैं और अभिनय उनकी रगों में दौड़ता है । इससे पहले वो हिंदी फिल्म एक्सरे कर चुके हैं और जल्द ही वे संजय मिश्र और करणवीर बोहरा के साथ बनाई फिल्म क्यूट मीनार में नजर आएंगे जो की जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी ।

बड़े बजट पर बनेगी फिल्म

सूत्रों की यदि माने तो यह बताया जा रहा है कि राहुल शर्मा  (Rahul Sharma )की आने वाली यह भोजपुरी फिल्म एक बहुत ही बड़ी फिल्म होने वाली है क्युकी इसमें राहुल के साथ साथ रजनीश मिश्रा , प्रदीप के शर्मा और अक्षरा सिंह जैसे बड़े कलाकार भी शामिल होंगे । राहुल अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं , राहुल का कहना यह है   ये फिल्म एक बड़े बजट पर बन रही है इसीलिए मैं एक्साइटेड हूं और अक्षरा के साथ काम करना भी अपने आप में एक बड़ी बात है , वे एक बड़ी अभिनेत्री हैं। उनके साथ काम करने से पहले राहुल थोड़े  से नर्वस हो रहे थे ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply