राय लक्ष्मी ने अपने अंदाज से किया फैंस को हैरान, बीड़ी फूंकते हुए शेयर की तस्वीरे

राय लक्ष्मी ने अपने इंस्ट3ग्राम अकाउंट पर अपना एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। इस फोटो मे शॉर्ट्स और फंकी स्टाइल में शर्ट को बांधे हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस चश्मा लगाए खुले बालों में बैठकर बीड़ी फूंकते हुए दिख रही हैं. इसमें उनका स्वैग देखने लायक है।

  |     |     |     |   Updated 
राय लक्ष्मी ने अपने अंदाज से किया फैंस को हैरान, बीड़ी फूंकते हुए शेयर की तस्वीरे

राय लक्ष्मी भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक है।  वह अकसर सुर्खियो में बनी रहती है।  एक्ट्रेस का बोल्ड  और सेक्सी अंदाज फैंस को काफी पसंद है।  राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ  अपनी तस्वीरे और वीडियो शेयर करती रहती है। फैंस उनके बोल्ड और सेक्सी अंदाज को काफी पसंद करते है। क बार फिर राय लक्ष्मी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटोशेयर की है। जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है।

Raai Laxmi
Raai Laxmi
Raai Laxmi
Raai Laxmi

बीड़ी फूंकते हुए राय लक्ष्मी

दरअसल, राय लक्ष्मी ने अपने इंस्ट3ग्राम अकाउंट पर अपना एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। इस फोटो मे शॉर्ट्स और फंकी स्टाइल में शर्ट को बांधे हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस चश्मा लगाए खुले बालों में बैठकर बीड़ी फूंकते हुए दिख रही हैं. इसमें उनका स्वैग देखने लायक है।

Raai Laxmi
Raai Laxmi

फैंस को पसंद आ रहा है एक्ट्रेस का अंदाज

राय लक्ष्मी ने यह तस्वीर शेयर कर कैप्शन मे लिखा, ‘हम इसे अलग तरीके से क्यों करते हैं जब हम इसे नम्मा मास स्टाइल में कर सकते हैं?’ राय लक्ष्मी की इस फोटो को अब तक ढेरों लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं फैंस एक्ट्रेस के अंदाज को काफी पसंद करते है।

https://www.instagram.com/p/Cf8NqrYPW6F/

पर्सनल लाइफ को लेकर भी रहती है चर्चा मे

बता दें राय लक्ष्मी साउथ से लेकर भोजपुरी में काम कर चुकी हैं. उन्होंने भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के साथ अपना पहला म्यूजिक वीडियो ‘करंट’ (Current) किया था। ये पवन सिंह का दूसरा हिंदी सॉन्ग था. इसे दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। राय लक्ष्मी और धोनी के अफेयर की खबरें खूब  सुर्खियो में है।

Raai Laxmi
Raai Laxmi
Raai Laxmi
Raai Laxmi

फरहान अख्तर की साली अनुषा दांडेकर ने जैकेट खोलकर दिखाया बोल्ड अंदाज, सोफे पर बैठ दिए कातिल पोज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply