पुलवामा आतंकी हमला: रानी चटर्जी ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि तो लोगों ने किया ट्रोल, कहा-मेकअप लगाना जरूरी था !

रानी चटर्जी ने 'दिल दिया है जान भी देंगे ऐ वतन तेरे लिए' गाने पर लिप सिंकिंग करते हुए की एक वीडियो अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर की और कैप्शन में लिखा 'शहीदों के परिवार को शक्ति दे अल्लाह'

  |     |     |     |   Published 
पुलवामा आतंकी हमला: रानी चटर्जी ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि तो लोगों ने किया ट्रोल, कहा-मेकअप लगाना जरूरी था !
रानी चटर्जी की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

पुलवामा आतंकी हमेले पर शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने शुक्रवार के दिन एक वीडियो शेयर किया था जिस पर लोगों ने अभिनत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया है और अजीबो गरीब के कमेंट्स भी लिखे जा रहे हैं। रानी चटर्जी ने ‘दिल दिया है जान भी देंगे ऐ वतन तेरे लिए’ गाने पर लिप सिंकिंग करते हुए की एक वीडियो अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर की और कैप्शन में लिखा ‘शहीदों के परिवार को शक्ति दे अल्लाह’। इस पोस्ट के अपलोड होते ही लोगों ने कई तरह के भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए। ज्यादातर ट्रोलर्स ने रानी चटर्जी के मेकअप पर ही कमेंट किए हैं। लिखा गया कि ‘मैडम मेकअप उतार कर भी वीडियो बना सकती थीं ? यहां भी पब्लिसिटी चाहिए? एक सज्जन ने तो रानी चटर्जी को सलाह तक दे डाली कि देशभक्ति दिखानी है तो किसी शहीद के बच्चे को पढ़ाने की जिम्मेदारी उठा लीजिए। रानी के समर्थन में भी कई लोगों ने जय हिन्द लिखा है लेकिन चिंता का विषय तब बन गया जब ट्रोलर्स ने रानी चटर्जी के ‘अल्लाह’ लिखे जाने पर सवाल उठाया। गौरतलब है कि रानी चटर्जी का असली नाम मिर्ज़ा शेख है और इस बात की जानकारी ज्यादातर लोगों को नहीं है। एक्टिंग की दुनिया में आने के बाद अभिनेत्री का नाम बदल दिया गया। जैसे बॉलीवुड में आने के बाद युसूफ खान दिलीप कुमार बन गए।

देखें रानी चटर्जी का वो वीडियो जिस पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया

रानी चटर्जी ने जब देखा कि उनके वीडियो पर फैंस ट्रोल कर रहे हैं तो उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक दूसरा पोस्ट अपलोड किया जिसके साथ कैप्शन में लिखा ‘लोग तो कहेंगे लोगों का काम ही कहना। किसी मैटर में कहो तो भी मुद्दा, ना कहो तो भी एक बड़ा मुद्दा। एक कलाकार क्या करे’।

देखें रानी चटर्जी का नाराजगी वाला इंस्टाग्राम पोस्ट

 

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें रानी चटर्जी का फिटनेस मंत्रा

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply