Pawan Singh के नए गाने की धूम, हर्षिका बोली- ‘सनक जाता सईया’, मचा हंगामा

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपनी दमदार एक्टिंग और शानदार सिंगिंग के दम पर ख़ास पहचान बनाई है। वह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। पवन सिंह के सुपरहिट गानों की बड़ी लंबी लिस्ट है। उनके कई गानों ने व्यूज के मामले में रिकॉर्ड तक बना दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh के नए गाने की धूम, हर्षिका बोली- ‘सनक जाता सईया’, मचा हंगामा
पवन सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

Pawan Singh Video Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपनी दमदार एक्टिंग और शानदार सिंगिंग के दम पर ख़ास पहचान बनाई है। वह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। पवन सिंह के सुपरहिट गानों की बड़ी लंबी लिस्ट है। उनके कई गानों ने व्यूज के मामले में रिकॉर्ड तक बना दिया है। देश-दुनिया के हर कोने में डीजे पर उनके गाने सुने जाते हैं। पवन सिंह का गाना ऐसा कि यूट्यूब पर उनके कई गानों ने 100 मिलियन के आंकड़े को पार कर लिया है। पवन सिंह के गाने इसलिए रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर वायरल होने लगते हैं। पवन सिंह का एक लेटेस्ट गाना ‘सनक जाता सईया’ हाल ही में रिलीज किया गया है।

पवन सिंह का गाना ‘सनक जाता सईया’ इन दिनों जमकर धूम मचा रहा है। इस गाने को पवन सिंह के साथ प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है। इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ हर्षिका पूनाचा नजर आ रही हैं। हर्षिका की अदाएं इस गाने में बेहद कातिलाना है, जिसे देखकर भोजपुरी दर्शक मदहोश हुए जा रहे हैं।

पवन सिंह का गाना Sanak Jata Saiya:

इस गाने में हर्षिका पूनाचा बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। वह कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देती दिख रही हैं। वहीं पवन सिंह और हर्षिका के बीच की केमिस्ट्री और रोमांस भी दर्शकों को दीवाना बना रहा है।

पवन सिंह और हर्षिका पूनाचा के इस सुपरहिट गाने ‘सनक जाता सईया’ के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं। इसका संगीत सजन मिश्रा ने तैयार किया है। इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है। ‘सनक जाता सईया’ के वीडियो को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।इस वीडियो को अभी तक 5,86,058 से ज्यादा व्यूज और 52 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं।

Vicky Kaushal-Katrina Kaif की लाइफ के बीच में आ गई ‘वो’, अब कैटरीना ने सोशल मीडिया पर दिया जवाब

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply