Pawan Singh New Song: पवन सिंह का नया गाना ‘तोप ला जवनिया ओढनिया से’ रिलीज होते ही तोड़ा ये रिकॉर्ड

पवन सिंह का एक भोजपुरी गाना रिलीज हुआ जसिका नाम है 'तोप ला जवनिया ओढनिया से' ( Top La Jawaniya Odhaniya Se) इस गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है।

  |     |     |     |   Published 
Pawan Singh New Song: पवन सिंह का नया गाना ‘तोप ला जवनिया ओढनिया से’  रिलीज होते ही तोड़ा ये रिकॉर्ड
पवन सिंह का नया गाना 'तोप ला जवनिया ओढनिया से'

Pawan Singh New Song: भोजपुरी सिनेमा की जान पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। दरसल सिंगर, एक्टर पवन सिंह के कई नए गाने लॉकडाउन (Lockdown) के बीच रिलीज हुए है। बता दे ख़ुशी की बात तो ये है जितने भी गाने रिलीज हुए है सबके सब यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे है। हालही में पवन सिंह का एक भोजपुरी गाना रिलीज हुआ जसिका नाम है ‘तोप ला जवनिया ओढनिया से’ ( Top La Jawaniya Odhaniya Se) इस गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो सॉन्ग को रिलीज हुए अभी 2 दिन हुए है। अब तक इस वीडियो को यूट्यूब पर 1 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चूका है।

 

इस वायरल वीडियो में आप पवन सिंह का दबंग अंदाज देख सकते है। वीडियो के शुरुवात में ही पवन सिंह 4 चक्के की गाड़ी से उतरते है। वीडियो में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस का डांस मूव्स कातिलाना है। रेड कलर के टॉप में एक्ट्रेस बहुत ही हॉट लग रही है। इस गाने को पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है और उनका साथ सलोनी भरद्वाज (Saloni Bhardwaj) दिया है। गाने के लिरिक्स अरुण बिहारी ने लिखे है और गाने को म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है। वीडियो में एक्टर्स की केमेस्ट्री काफी रोमांटिक दिखाई गई है।

यह भी पढ़े: Bhojpuri Hot Songs: निरहुआ और आम्रपाली ‘जेल करवईबु का ए सुग्गी’ पर जबरजस्त डांस मूव्स करते आए नजर

बता दे, पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के वो एक्टर है जिनका हर एक गाना लोगों के बीच सुर्खियों में रहता है। आएदिन पवन सिंह अपने गानों से लोगों का दिल खुश कर देते है। मालूम हो, पवन सिंह ने अपने करियर की शुरुवात सिंगर के तौर पर की थी लेकिन एक्टिंग में हाथ आजमाने के बाद एक्टर को लोगों के बीच और भी पॉपुलैरिटी हासिल हुई। पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा वेतन लेने वाले एक्टर है जिन्हें एक फिल्म के 50 लाख से अधिक राशि मिलती है।

यह भी पढ़े: Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी गाना ‘बनल बा ब्यूटी सजल बा समान’ सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, देखे वीडियो

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply