Pawan Singh New Bhojpuri Song: पवन सिंह और चांदनी सिंह का नया रोमांटिक गाना! देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के नए गानों की धूम देखने को मिल रही है। अब पवन सिंह का एक और नया रोमांटिक भोजपुरी गाना दर्शकों के दिलों पर अपना जादू चला रहा है। पवन सिंह का नया गाना काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रिलीज होने के कुछ ही दिनों में इसे 1.5 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh New Bhojpuri Song: पवन सिंह और चांदनी सिंह का नया रोमांटिक गाना! देखें वीडियो
पवन सिंह का नया गाना

Pawan Singh New Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के नए गानों की धूम देखने को मिल रही है। अब पवन सिंह का एक और नया रोमांटिक भोजपुरी गाना दर्शकों के दिलों पर अपना जादू चला रहा है। पवन सिंह का नया गाना काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रिलीज होने के कुछ ही दिनों में इसे 1.5 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं।

पवन सिंह के इस भोजपुरी गाने का टाइटल है ‘सरिया करिया लेले आइह बलमुआ नजरिया ना लागे’ (Saria Karia Lele Aiha Balamua Najariya Na Lage). इस गाने को पवन सिंह ने ही गाया है। इसके बोल प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं। इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने तैयार किया है।

नई नवेली दुल्हन की तरह सजीं सपना चौधरी, फैंस के रिएक्शन की आई बाढ़!

पवन सिंह का नया गाना ‘सरिया करिया लेले आइह बलमुआ नजरिया ना लागे’

गाने के वीडियो को सुपरस्टार पवन सिंह और भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रेस चांदनी सिंह पर फिल्माया गया है। इस गाने दोनों की कैमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

इस गाने में पवन सिंह और चांदनी सिंह ने शानदार डांस भी किया है। पवन सिंह के इस नए गाने को अब तक 15,629,887 व्यूज मिल चुके हैं।

Kiara Advani Photo: पीली बिकिनी पहन कियारा आडवाणी ने ढाया कहर! फैंस हुए घायल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply