Pawan Singh Hit Bhojpuri Song: पवन सिंह के नए गाने ने मचाया धमाल! देखें वीडियो

इंटरनेट पर पवन सिंह के गानों को बेहद पसंद किया जाता है। अब पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना 'जिससे फॅसेगी उसी को डँसेगी' फैंस के बीच छाया हुआ है। पवन सिंह के चाहने वाले इस गाने को जमकर सुन रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh Hit Bhojpuri Song: पवन सिंह के नए गाने ने मचाया धमाल! देखें वीडियो
'जिससे फॅसेगी उसी को डँसेगी'

Pawan Singh Hit Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के दम पर दर्शकों के दिलों ओर राज करते हैं। उनके गाने रिलीज के साथ ही धमाल मचाने लगते हैं। इंटरनेट पर पवन सिंह के गानों को बेहद पसंद किया जाता है। अब पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना ‘जिससे फॅसेगी उसी को डँसेगी’ फैंस के बीच छाया हुआ है। पवन सिंह के चाहने वाले इस गाने को जमकर सुन रहे हैं।

फैन्स ‘जिससे फॅसेगी उसी को डँसेगी’ वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। यूट्यूब पर इसने धमाल मचाया हुआ है। ‘जिससे फॅसेगी उसी को डँसेगी’ गाने के बोल से ऐसा लगता है वो खास तौर पर ‘किसी’ को टारगेट करके लिखा गया है। 2 मिनट 58 सेकेंड के वीडियो में भोजपुरी के लिए पहचान रखने वाले पवन सिंह इस खास गाने को हिन्दी में गाया है। इसका पिक्चराइजेशन काफी खूबसूरत है।

Pawan Singh Video Song: पवन सिंह और लुलिया का ‘फंस जाओगी जान’ गाना हुआ हिट, देखें वीडियो

पवन सिंह का भोजपुरी गाना जिससे फॅसेगी उसी को डँसेगी

‘जिससे फॅसेगी उसी को डँसेगी’ गाने को पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है। इस भोजपुरी गाने के बोल आशुतोष तिवारी (Ashutosh Tiwari) ने लिखे हैं। जबकि इसे संगीत दिया है साजन मिश्रा (Sajan Mishra) ने। पवन सिंह के इस वीडियो सॉन्ग को अबतक 2,699,460 बार देखा जा चुका है।

पवन सिंह ने भोजपुरी सिनेमा को कई हिट गाने दिए हैं। पवन सिंह की जोड़ी सबसे ज्यादा अक्षरा सिंह के साथ हिट हुई। दोनों भोजपुरी के कई हिट फिल्मों में काम किया है। जिसमें प्रतिज्ञा, धड़कन, सत्या, सौगंध गंगा मैया की जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। दोनों की ऐक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया। दोनों की बॉन्डिंग रियल लाइफ में भी दिखी।

नताशा दलाल संग शादी के बंधन में बंधे वरुण धवन, देखें- शादी की पहली तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply