Nidhi Jha Bold Video Song: पवन सिंह-निधि झा के सॉन्ग ‘चीप डाल देबा नेट पे’ का धमाल, देखें Video

इंटरनेट पर निधि झा के गानों को जमकर सुना जा रहा है। पवन सिंह (Pawan Singh) का जबरदस्त भोजपुरी गाना 'चीप डाल देबा नेट पे' में निधि झा के डांस को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Nidhi Jha Bold Video Song: पवन सिंह-निधि झा के सॉन्ग ‘चीप डाल देबा नेट पे’ का धमाल, देखें Video
निधि झा का सॉन्ग 'चीप डाल देबा नेट पे'

Nidhi Jha Bold Video Song: भोजपुरी सिनेमा में अपने बोल्ड अंदाज से अलग पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi Jha) के गाने इन दिनों धमाल मचाए हुए हैं। इंटरनेट पर निधि झा के गानों को जमकर सुना जा रहा है। पवन सिंह (Pawan Singh) का जबरदस्त भोजपुरी गाना ‘चीप डाल देबा नेट पे’ में निधि झा के डांस को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होने के साथ ही फैंस के बीच छा गया है।

भोजपुरी गाने ‘चीप डाल देबा नेट पे’ वीडियो में निधि झा जोरदार डांस देखने को मिल रहा है। वीडियो में पवन सिंह और निधि झा की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। निधि झा का वीडियो यूट्यूब पर जारी कर होने के बाद दर्शकों के बीच काफी पॉप्युलर हुआ।

पवन सिंह के गाने पर नेहा पाठक ने किया धमाकेदार डांस! देखें सुपरहिट वीडियो

पवन सिंह-निधि झा का सॉन्ग ‘चीप डाल देबा नेट पे’

गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया है। जबकि गाने के बोल विनय निर्मल ने लिखे हैं। गाने को संगीत छोटे बाबा ने दिया है। निधि झा इस डांस वीडियो में बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। निधि झा का बोल्ड डांस देख फैंस के होश उड़ गए हैं। फैंस निधि झा के इस डांस वीडियो खूब पसंद कर रहे हैं। निधि झा के इस वीडियो को 50 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। निधि झा की बात करें तो वह भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनके डांस वीडियो को लाखों में व्यूज मिलते हैं।

Akshara Singh Hot Video Song: अक्षरा सिंह के हॉट वीडियो सॉन्ग ने मचाया धमाल, मिले 2 करोड़ व्यूज

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply