पवन सिंह और मोनालिसा के इस गाने को आज भी किया जाता है पसंद! देखें वीडियो

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और मोनालिसा (Monalisa) की फिल्म सरकार राज का गाना 'गोर करिया' (Gor Kariya) आज भी काफी पसंद किया जाता है। इस गाने का वीडियो आज भी दर्शकों के बीच काफी पॉप्युलर है। इस गाने में पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी कमाल की लग रही है। इस गाने को 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया है।

  |     |     |     |   Updated 
पवन सिंह और मोनालिसा के इस गाने को आज भी किया जाता है पसंद! देखें वीडियो
पवन सिंह और मोनालिसा का गाना

Monalisa Video Song: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और मोनालिसा (Monalisa) की फिल्म सरकार राज का गाना ‘गोर करिया’ (Gor Kariya) आज भी काफी पसंद किया जाता है। इस गाने का वीडियो आज भी दर्शकों के बीच काफी पॉप्युलर है। इस गाने में पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी कमाल की लग रही है। इस गाने को 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया है।

गाने को पवन सिंह के साथ हनी बी ने गाया है। गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है। ‘गोर करिया’ गाने को अब तक 20,882,172 बार देखा जा चुका है।

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: रिलीज के साथ ही छाया खेसारी लाल का ये गाना! मिले लाखों व्यूज

पवन सिंह-मोनालिसा का गाना ‘गोर करिया’

इस गाने में मोनालिसा (Monalisa ka dance) भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। उनका ये डांस वीडियो भोजपुरी लोगों में जान भर रहा है।

इस गाने में मोनालिसा (Monalisa Video Song) का बोल्ड अवतार भी लोगों का दीवाना बना रहा है। मोनालिसा (Monalisa Bold Look) अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। भोजपुरी सिनेमा में उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। इसी के चलते उनके गाने इंटरनेट पर काफी पसंद किये जाते हैं।

BAFTA 2021 में प्रियंका चोपड़ा का दिखा ग्लैमरस लुक! Viral हो रही हैं PHOTOS

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply