Tani Fhere Di Karwatiya Song: पवन सिंह-अक्षरा सिंह का ये गाना हुआ वायरल, दोनों की दिखी बोल्ड केमिस्ट्री

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मेलॉडी जोड़ी रही चुकी पवन सिंह और अक्षरा सिंह इन दिनों इंडस्ट्री की सुर्खियों में बने हुए है। इन दोनों का एक गाना तनी फेरे दी करवटिया ( (Tani Fhere Di Karwatiya ) फैंस बार बार देख रहें हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Tani Fhere Di Karwatiya Song: पवन सिंह-अक्षरा सिंह का ये गाना हुआ वायरल, दोनों की दिखी बोल्ड केमिस्ट्री
अक्षरा सिंह और पवन सिंह (फोटो- यूट्यूब)

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मेलॉडी जोड़ी रही चुकी पवन सिंह और अक्षरा सिंह इन दिनों इंडस्ट्री की सुर्खियों में बने हुए है। इसी बीच यूट्यूब पर इनके कई फिल्मों के गाने धमाल मचा रहे हैं।दर्शक यूट्यूब पर दोनों के गानों को लगातार देखे जा रहे हैं। ऐसे में दोनों का एक और गाना ‘तनी फेरे दी करवटिया’ फैंस बार-बार देख रहें हैं।

‘तनी फेरे दी करवटिया (Tani Fhere Di Karwatiya )’ सॉन्ग फिल्म सत्या (satya) से लिया गया है। फिल्म में दर्शको की पसंदीदा जोड़ी पवन सिंह और अक्षरा सिंह मुख्य भूमिका में हैं। सॉन्ग के वीडियो में अक्षरा ने सिंपल ब्लू कलर की साड़ी पहन है। साथ ही ब्लू नेकलेस और खुले बालो में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। पवन भी गाने में बड़े ही हॉट नर आ रहे हैं।सॉन्ग में अक्षरा ने जोरदार डांस किया हैं।

देखें पवन सिंह और अक्षरा सिंह सुपरहिट हॉट सॉन्ग…

https://www.youtube.com/watch?v=sw-TKiUNOjg
गाने में कई हॉट सीन नजर आए हैं। यहीं वजह है कि गाने को अब तक यूट्यूब पर 28 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। आपको बता दे सॉन्ग में इंदु सोनाली (Indu Sonali) ने आवा दी हैं और इसके बोल मनोज मतलबी (Manoj Matlabi) जी ने लिखे हैं।  म्यूजिक डायरेक्ट छोटे बाबा ने किया है।
आपको बता दे कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह का विवाद इंडस्ट्री में किसी से छुपा नहीं। दरअसल, अक्षरा ने पवन सिंह पर मार-पीट,धमकियां दिलवाने, इंडस्ट्री में काम रोके जाने और अटेम्पट टू रेप जैसे संगीन आरोप लगाए हैं और केस दर्ज करवाया है। फिलहाल दोनों अपनी फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में पवन ने अपने फिल्म पवन पुत्र (Pawan Putra) से अपना लुक अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं।
एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में देखें अक्षरा सिंह ने रानी चटर्जी को दिया जवाब…
https://www.youtube.com/watch?v=-QoiSU7ojes

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply