निशा दुबे ने लगाए खेसारी लाल यादव के गाने ‘नथुनिया’ पर ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

निशा दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में निशा, खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के भोजपुरी गाने मम) पर शानदार डांस करती दिखा रही हैं। इस दौरान निशा रेड कलर के लहंगे पहने बेहद खूबसूरत लग रही है। वीडियो में निशा एक से बढ़कर एक डांस स्टेप्स दिखा रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
निशा दुबे ने लगाए खेसारी लाल यादव के गाने ‘नथुनिया’ पर ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

निशा दुबे (Nisha Dubey) भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहतरीन अदकारा में से एक है। उनका गाना या वीडियो आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती है। फैंस निशा दुबे की अदाओ के दीवाने है।. इन दिनों एक्ट्रेस अपने सावन सॉन्ग में बिजी हैं। ऐसे में अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर निशा दुबे ने अपना लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

Nisha Dubey
Nisha Dubey

निशा दुबे का जबरदस्त डांस

दरअसल, निशा दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में निशा, खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के भोजपुरी गाने मम) पर शानदार डांस करती दिखा रही हैं। इस दौरान निशा रेड कलर के लहंगे पहने बेहद खूबसूरत लग रही है। वीडियो में निशा एक से बढ़कर एक डांस स्टेप्स दिखा रही हैं। फैंस उनकी अदाओ के दीवान हो गए है। निशा दुबे का यह वीडियो पोस्ट होते ही इटरनेट पर छा गया है। फैंस इस वीडियो पर लाइक करते नही थक रहे है और कमेंट मे एक्ट्रेस की तारीफो के पूल बांध रहे है।

Nisha Dubey
Nisha Dubey

https://www.instagram.com/p/Cf5Yj4jpAvQ/

Nisha Dubey
Nisha Dubey

ट्रेंड कर रहा है खेसारी का गाना

बता दें कि खेसारी लाल यादव  का गाना ‘नथुनिया’ इन दिनो  यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है। ये यूट्यूब पर टॉप म्यूजिक में आठवें नंबर पर है। इस गाने में खेसारी के साथ एक्ट्रेस अर्शिया अर्शी ने परफॉर्म किया ह।. जिसमे उनकी बोल्ड अदाओं को फैंस ने काफी पसंद किया था. गाने को खेसारी के साथ प्रियंका सिंह  ने गाया है और इसके लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं. कंपोजर कन्हैया कुमार यादव हैं. कोरियोग्राफी प्रेम बाबू और बिक्रम पासवान ने की है. प्रोडक्शन जे एस तिवारी ने किया है.गाने के वीडियो को 127 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे 1.2 मिलियन तो लाइक्स मिले हैं

 

राजकुमार राव ने पहली बार सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर कही ये बात, विश्वास ही नहीं हो रहा था

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply