Aamrapali Dubey Video Song: आम्रपाली दुबे और निरहुआ का रोमांटिक गाने की धूम! देखें वीडियो

निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का गाना 'होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार' दर्शकों के बीच छाया हुआ है। भोजपुरी फिल्मों की हिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Aamrapali Dubey Video Song: आम्रपाली दुबे और निरहुआ का रोमांटिक गाने की धूम! देखें वीडियो
निरहुआ और आम्रपाली (फोटो: सोशल मीडिया)

Aamrapali Dubey Video Song: भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ियों में से एक आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी का एक रोमांटी गाना इन दिनों बेहद पसंद किया जा रहा है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी देखने लायक है। दोनों की इस जोड़ी का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का गाना ‘होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार’ दर्शकों के बीच छाया हुआ है। भोजपुरी फिल्मों की हिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

भोजपुरी गाना ‘होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार’ का वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। वीडियो में निरहुआ का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

Aamrapali Dubey Hot Song: आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो सॉन्ग में दिखाया बोल्ड अंदाज! देखें Video

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का गाना ‘होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार’

‘होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार’ गाना दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और आम्रपाली दुबे पर फिल्‍माया गया है। गाने में निरहुआ आम्रपाली को परेशान करते हुए नजर आ रहे हैं।

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey Hit Song) ने भोजपुरी सिनेमा को कई हिट फ़िल्में दी हैं। उनकी जोड़ी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (Nirahua) के साथ बेहद पसंद की जाती है। वहीं पवन सिंह और खेसारी लाल के साथ भी आम्रपाली के कई हिट गाने और फ़िल्में हैं।

1733 करोड़ रुपए वैल्यू के साथ देश के नंबर 1 सेलिब्रिटी बने विराट, दूसरे नंबर पर अक्षय कुमार

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply