नम्रता मल्ला का ब्लैक बिकनी में सिजलिंग पोज, बढ़ाया इंटरनेट का पारा !

नम्रता मल्ला (Namrata Mlla) अक्सर अपने लुक से फैंस को हैरान कर देती हैं। वही अब एक बार फिर नम्रता मल्ला (Namrata Mlla) ने अपने लुक से तहलका मचा दिया हैं। नम्रता मल्ला (Namrata Mlla) ने एक बार फिर अपना बिकनी लुक शेयर किया हैं। नम्रता (Namrata Mlla) समुन्दर किनारे बेहद हॉट लुक में तस्वीर शेयर कि हैं।

  |     |     |     |   Updated 
नम्रता मल्ला का ब्लैक बिकनी में सिजलिंग पोज, बढ़ाया इंटरनेट का पारा !

नम्रता मल्ला (Namrata Mlla) उन अदाकारों में से एक हैं जो अक्सर अपने बोल्ड तस्वीरों और वीडियोस से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी नम्रता मल्ला (Namrata Mlla) अक्सर अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए सुर्खियां में नजर आ जाती हैं। वही नम्रता (Namrata Mlla) अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव भी रहती हैं और कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। नम्रता (Namrata Mlla) के पोस्ट देखते देखते ही वायरल हो जाते हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को और वीडियोस को खूब पसंद करते हैं। वही अब एक बार फिर नम्रता (Namrata Mlla) ने सोशल मीडिया पर अपने लुक से धमाल मचा दिया हैं।

नम्रता मल्ला

शेयर कि बिकनी में तस्वीर :

 

अक्सर अपने लुक से हैरान करने वाली नम्रता मल्ला (Namrata Mlla) ने एक बार फिर अपने लुक से तहलका मचा दिया हैं। नम्रता मल्ला (Namrata Mlla) ने एक बार फिर अपना बिकनी लुक शेयर किया हैं। नम्रता (Namrata Mlla) समुन्दर किनारे बेहद हॉट लुक में तस्वीर शेयर कि हैं। नम्रता ने ब्लैक कलर कि बिकनी के साथ गले में एक पेंडल डाला हुआ हैं साथ ही कानो में गोल सी ईयररिंग पहनी हुई हैं। बाकि अपने लुक को कम्प्लीट करते हुए उन्होंने लाइट मेकअप किया हैं और बालो को खुला छोड़ा हैं। पानी कि लहरों के बीच नम्रता मल्ला (Namrata Mlla) का यह पोज काफी आकर्षित कर रहा हैं।

नम्रता मल्ला

कई हिट मूवीज में आई नजर :

 

आपको बता दें, नम्रता मल्ला (Namrata Mlla) के सोशल मीडिया पर मिलियन में फॉलोवर्स हैं। और नम्रता भी अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ इंट्रेस्टिंग शेयर किया करते हैं। नम्रता (Namrata Mlla) कई सुपर हिट मूवीज में नजर आ चुकी हैं। साथ कि कई म्यूजिक एल्बम में भी नम्रता मल्ला (Namrata Mlla) का बोल्ड अंदाज लोगो को खूब पसंद आता हैं। हाल ही में नम्रता (Namrata Mlla) खेसारी लाला यादव के गाने ‘दो घूंट’ में नजर आई थी। इस गाने में नम्रता (Namrata Mlla) के हॉटनेस के तड़कने ने गाने में चार चाँद लगा दिया था।

 

अरविंद और शिल्पी राज का गाना ‘नाच रे पतरकी नागिन जैसन’ ने इंटरनेट में मचाया बवाल, मिलियन पर पहुंचे व्यूज

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply