इंडोवेस्टर्न ड्रेस में मोनालिसा ने लगाया ग्लैमरस का तड़का, देख कर आप भी नजरे नहीं हटा पाएंगे !

भोजपुरी की सुपरहिट एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने सेक्सी और बोल्ड अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं। अक्सर वो अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती नजर आती रहती हैं। अपनी दिलकश अंदाज और बेहतरीन अदाकारी से घर घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी […]

  |     |     |     |   Published 
इंडोवेस्टर्न ड्रेस में मोनालिसा ने लगाया ग्लैमरस का तड़का, देख कर आप भी नजरे नहीं हटा पाएंगे !

भोजपुरी की सुपरहिट एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने सेक्सी और बोल्ड अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं। अक्सर वो अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती नजर आती रहती हैं। अपनी दिलकश अंदाज और बेहतरीन अदाकारी से घर घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियोस पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) ने ब्लैक कलर के इंडोवेस्टर्न ड्रेस में कहर ढाती तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

तस्वीर की शेयर :

मोनालिसा (Monalisa) ने हाल ही में अपनी पर्पल साडी में अपनी शानदार तस्वीर शेयर की थी जिसे लोगो ने खूब पसंद किया था। वही अब इंडोवेस्टर्न पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस (Monalisa) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी तस्वीर शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा कि, “सिम्पली लव”। इस तस्वीर में मोनालिसा (Monalisa) ब्लैक कलर के इंडोवेस्टर्न ड्रेस पहने दिख रही हैं वही उन्होंने अपने कानो में गोल्डन कलर की हैवी इयररिंग पहनी हैं और बालो में स्टाइलिश पोनी किया हैं। मोनालिसा (Monalisa) का यह लुक बेहद खूबसूरत लग रहा हैं। फैंस उनके लुक को लेके कमेंट सेक्शन पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं।

इस वेब सीरीज में आएंगी नजर :

मोनालिसा (Monalisa) के काम की बात करे उन्होंने भोजपुरी सिनेमा से लेकर हिंदी वेब सीरीज तक अपना जादू बिखेर रखा हैं। फ़िलहाल मोनालिसा टीवी शो में ज्यादा एक्टिव है और डेली सोप में काम कर रही। मोनालिसा ( Monalisa)ने भोजपुरी के अलावा हिंदी, तमिल, कन्नड़, तेलुगु, और उड़िया जैसी कई भाषाओं में फिल्में की हैं। वही मोनालिसा (Monalisa) को वेब सीरीज ‘रात्रि के यात्रि 2’ में देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

कपिल शर्मा ने की अपने लाइव शो पर पत्नी गिन्नी की शिकायत, बाद मे मांगनी पड़ी माफी

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply