Monalisa Photos: ब्लैक टॉप और शॉर्ट्स में कहर ढा रही है मोनालिसा, फोटो देखते ही बन जाओगे दिवाने!

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई है। लॉकडाउन (Lockdown) में वह अपने पति के साथ सेल्फ क्वारंटाइन है, ऐसे में नए टिकटॉक (TikTok) वीडियो और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है।

  |     |     |     |   Published 
Monalisa Photos: ब्लैक टॉप और शॉर्ट्स में कहर ढा रही है मोनालिसा, फोटो देखते ही बन जाओगे दिवाने!
मोनालिसा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई है। लॉकडाउन (Lockdown) में वह अपने पति के साथ सेल्फ क्वारंटाइन है, ऐसे में नए टिकटॉक (TikTok) वीडियो और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। हाल ही में मोनालिसा ने बेहद खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

मोनालिसा (Monalisa) ने इंस्टग्राम पर नई तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बहुत हॉट दिख रही है। मोनालिसा ने ब्लैक टॉप और शॉर्ट्स पहना है और वह अपने बेड पर लेटी हुई है। वह तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखती है, “कल को आज पर हावी मत होने दो (Don’t Let Yesterday Use Up Too Much Of Today)!”

View this post on Instagram

Don’t Let Yesterday Use Up Too Much Of Today … 😇

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

हाल ही में मोनालिसा ने कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की थी। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। येलो टॉप और ब्लू जीन्स में बला की खूबसूरत लग रही है मोनालिसा। यहां देखें तस्वीरें-

View this post on Instagram

Moi “Bien”… 🥰

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

बात दें, मोनालिसा टीवी सीरीयल ‘नजर’ (Nazar) में एक नेगेटिव रोल में नजर आई थी। उनके इस किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। यह शो फरवरी में बंद हो गया है। मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ, खेसारी लाल, पवन सिंह, मनोज तिवारी के साथ कई हिट फ़िल्में दे चुकी हैं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

      Anonymous

      Kaishi hai akshara ji

    Leave a Reply