Monalisa Photos: भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने अपनी अदाओं से लूटा सबका दिल, शेयर की नई तस्वीर

Monalisa Hot Photos: भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा अकसर हॉट तस्वीरों के वजह से सुर्खियों में रहती है। मोनालिसा ने फिर अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही है।

  |     |     |     |   Published 
Monalisa Photos: भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने अपनी अदाओं से लूटा सबका दिल, शेयर की नई तस्वीर
भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Monalisa Hot Photos: भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा अकसर हॉट तस्वीरों के वजह से सुर्खियों में रहती है। मोनालिसा ने फिर अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही है। लॉकडाउन के वजह से मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई है। और हर दिन अपने बोल्ड और हॉट अंदाज़ में निकले हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

मोनालिसा ने जो इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की उसमें उन्होंने ब्लैक सेक्सी टॉप और शॉर्ट्स पहना है। वह बेड पर लेटी सेक्सी पोज़ दे रही है। इन तस्वीरों में मोनालिसा बहुत हॉट दिख रही है।

मोनालिसा इस तस्वीर में हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा नए दिन के साथ नई ताकत और नए विचार आते हैं…

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने यह तस्वीर शेयर की है…

बात दें, मोनालिसा टीवी सीरीयल ‘नजर’ (Nazar) में एक नेगेटिव रोल प्ले कर रही हैं। उनके इस किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं मोनालिसा कलर्स के वूट पर भी नजर आ रही हैं।

मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ, खेसारी लाल, पवन सिंह, मनोज तिवारी के साथ कई हिट फ़िल्में दे चुकी हैं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply