भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने हॉट अंदाज से उड़ाया गर्दा! फोटो हो रही है जमकर वायरल

मोनालिसा (Monalisa) ने येलो ड्रेस में फोटो शेयर कर फैंस के दिलों को धड़का दिया है। मोनालिसा की ये हॉट एंड सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने हॉट अंदाज से उड़ाया गर्दा! फोटो हो रही है जमकर वायरल
मोनालिसा की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

Monalisa Hot and Bold Photo: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस से सभी को हैरान करने वालीं एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं। मोनालिसा की बोल्ड तस्वीरें फैंस के बीच जमकर वायरल होती हैं। इस बार मोनालिसा ने येलो ड्रेस में फोटो शेयर कर फैंस के दिलों को धड़का दिया है। मोनालिसा की ये हॉट एंड सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

मोनालिसा की वायरल हो रही फोटो पर उनके चाहने वाले जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। इस फोटो में मोनालिसा का शानदार बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है। मोनालिसा (Monalisa Bold Photo) के इस फोटो को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं।

हाथरस कांड पर फूटा अक्षरा सिंह का गुस्सा, अब लेकर आ रही हैं नया गाना ‘चौराहे पर गोली मारो’

मोनालिसा (Monalisa ke Photo) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर बोल्ड फोटो शेयर करती हैं। इनमें से कुछ तस्वीरें यहां हैं जिन्हें देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। मोनालिसा की इन तस्वीरों को जमकर पसंद किया गया है।

इस फोटो में मोनालिसा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मोनालिसा का देसी अंदाज फैंस को बेहद पसंद आया।

View this post on Instagram

Be The Girl Who Decided To Go For It 🤷‍♀️…

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना ‘छेड़ा न पिया’ हुआ हिट, मिले 50 लाख व्यूज, देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply