लोगों मे देशभक्ति बढ़ा रहा है मनोज तिवारी का गाना हर घर तिरंगा, गाने में बताईं नेशनल फ्लैग की खूबियां

मनोज तिवारी का नया गाना हर घर तिरंगा रिलीज किया गया हैं. इसमें उन्होंने तिरंगे के तीनों कलर से लेकर सारनाथ के अशोक चक्र की खूबियां भी बड़ी ही खूबसूरती के साथ दर्शाईं हैं. भोजपुरी स्टार का ये गाना हर किसी में देशभक्ति की भावना जगा देने वाला हैं. जिसके बोल बेहद खूबसूरत है. हर घर तिरंगा के गाने की शुरुआत में मनोज तिवारी कहते हैं, ‘मेरे देश की शान तिरंगा ये हर घर में लहराए, हर बालकनी में सोहे..

  |     |     |     |   Published 
लोगों मे देशभक्ति बढ़ा रहा है मनोज तिवारी का गाना हर घर तिरंगा, गाने में बताईं नेशनल फ्लैग की खूबियां

इस साल हमारा देश स्वतंत्रता दिवस के साथ ही भारत अपनी आजादी के 75 वर्ष पूरे जश्न मना रहा हैं.इस बार 15 को ख़ास मनाने की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. इस बार हर कोई अपने-अपने अंदाज़ में इस जश्न को मना रहा हैं. प्रत्येक जगह पर आजादी का जश्न देखने को मिल रहा है. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘हर घर तिरंगा’ अभियान भी शुरू किया गया है. इसके लिए करीब सभी देशवासियों को अपने घर पर 13 अगस्त से 15 अगस्त तक तिरंगा लगाने का आह्वान किया गया है.  वही इस मौके पर भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार मनोज तिवारी भी सरकार द्वारा चलाए गए हर घर तिरंगा अभियान में बढ़कर चढकर हिस्सा लेता दिखाई दे रहे है. इसी बीच मनोज तिवारी ने अपने गायिकी के जरिए देशभक्ति को बयां किया है. हाल ही में उनका नया गाना हर घर तिरंगा रिलीज हुआ है.

गाना हर घर तिरंगा

दरअसल, मनोज तिवारी का नया गाना हर घर तिरंगा रिलीज किया गया हैं. इसमें उन्होंने तिरंगे के तीनों कलर से लेकर सारनाथ के अशोक चक्र की खूबियां भी बड़ी ही खूबसूरती के साथ दर्शाईं हैं. भोजपुरी स्टार का ये गाना हर किसी में देशभक्ति की भावना जगा देने वाला हैं. जिसके बोल बेहद खूबसूरत है. हर घर तिरंगा के गाने की शुरुआत में मनोज तिवारी कहते हैं, ‘मेरे देश की शान तिरंगा ये हर घर में लहराए, हर बालकनी में सोहे.. हर छत पर ये फहराए..ये है तिरंगा मेरी शान का..भारत के वीरों के बलिदान का..अपना अभिमान तिरंगा. दुनिया का आस तिरंगा..सबमें विश्वास तिरंगा..हर घर तिरंगा मेरा सिर तिरंगा…’इस गाने के जरिए मनोज तिवारी ने अपने हुनर से एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया हैं. लोगों को ये गाना बेहद पसंद आ रहा हैं.

लोगों मे देशभक्ति बढ़ा रहा है मनोज तिवारी का गाना

बता दे की हर घर तिरंगा के लिरिक्स भी खुद मनोज तिवारी ने लिखे हैं और उन्होंने ही इसे अपनी शानदार आवाज दी है. वीडियो में उन्होंने देश के गौरव को बढ़ाने वाले हर एक चीज को दर्शाया है, उनका का ये भक्ति गीत जबरदस्त है और इसका म्यूजिक भी कमाल का है

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply