सावन के महीने में पवन सिंह के भोजपुरी गाने ‘ॐ नमः शिवाय’ ने उड़ाया गर्दा, मिले लाखों व्यूज

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के सावन सॉन्ग जमकर धूम मचा रहे हैं। पवन सिंह का भोजपुरी बोल बम गीत ‘ॐ नमः शिवाय’ (Om Namah Shivay) तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो सॉन्ग में पवन सिंह भोलेनाथ की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं। इस गाने के वीडियो में उनका ट्रैडिशनल लुक (Pawan Singh traditional look) देखने के लिए मिल रहा है साथ ही वो अपनी को-एक्ट्रेस के साथ शंकर भगवान की पूजा-अर्चना कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
सावन के महीने में पवन सिंह के भोजपुरी गाने ‘ॐ नमः शिवाय’ ने उड़ाया गर्दा, मिले लाखों व्यूज
सावन सॉन्ग 2022

सावन के महीने में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के सावन सॉन्ग जमकर धूम मचा रहे हैं। पवन सिंह का भोजपुरी बोल बम गीत ‘ॐ नमः शिवाय’ (Om Namah Shivay) तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो सॉन्ग में पवन सिंह भोलेनाथ की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं। इस गाने के वीडियो में उनका ट्रैडिशनल लुक (Pawan Singh traditional look) देखने के लिए मिल रहा है साथ ही वो अपनी को-एक्ट्रेस के साथ शंकर भगवान की पूजा-अर्चना कर रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पवन सिंह का शानदार लुक देखने को मिल रहा है। पवन सिंह के साथ दिख रहे सभी लोग बाबा की भक्ति में मंत्रमुग्ध नजर आ रहे हैं। भोजपुरी गाना ‘ॐ नमः शिवाय’ (Om Namah Shivay) के वीडियो को मां अम्मा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया। इसे पिछले साल 2021 में अगस्त में रिलीज किया गया था।

वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है एक्टर भोलेनाथ की भक्ति में डूबे हुए दिख रहे हैं। बाबा की भक्ति में मंत्रमुग्ध पवन सिंह कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे हैं। वह अपनी को-एक्ट्रेस संग पूजा-अर्चना कर रहे हैं। इसमें उनका ट्रैडिशनल लुक फैंस को काफी पसंद आ रहै है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक करीब 69,47,085 व्यूज मिल चुके हैं और एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

फरहान अख्तर की साली अनुषा दांडेकर ने जैकेट खोलकर दिखाया बोल्ड अंदाज, सोफे पर बैठ दिए कातिल पोज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply