दिनेश लाल यादव ने शेयर किया फिल्म लल्लू की लैला का नया पोस्टर, आम्रपाली-यामिनी सिंह के बीच फंसे दिखे निरहुआ

भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे और यामिनी स्टारर भोजपुरी फिल्म लल्लू की लैला (Lallu ki Laila Bhojpuri Movie) इस शुक्रवार यानी 13 सितंबर को रिलीज होगी। निरहुआ ने सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
दिनेश लाल यादव ने शेयर किया फिल्म लल्लू की लैला का नया पोस्टर, आम्रपाली-यामिनी सिंह के बीच फंसे दिखे निरहुआ
भोजपुरी फिल्म लल्लू की लैला का पोस्टर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

इस शुक्रवार यानी 13 सितंबर को दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे और यामिनी स्टारर भोजपुरी फिल्म लल्लू की लैला (Lallu ki Laila Bhojpuri Movie) रिलीज होगी। निरहुआ ने सोशल मीडिया अपनी इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। फिल्म को लेकर इसकी कास्ट और टीम काफी एक्साइटेड हैं और ऑडियंस के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं। गाने और ट्रेलर देखने के बाद से लोग फिल्म रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। अब बहुत जल्दी ही इनकी बेसब्री खत्म होने वाली है। फिल्म 13 सितंबर को कई राज्यों में रिलीज होगी।

लल्लू की लैला (Lallu ki Laila)के बारे में निरहुआ ने कहा कि इस फिल्म को मनोरंजन से भरपूर है। उन्होंने कहा कि फिल्म के ट्रेलर को भोजपुरिया जवार ने काफी पसंद किया है। उन्हें उम्मीद है कि फिल्म को भी ऑडियंस का काफी प्यार मिलेगा। यह एक पारिवारिक फिल्म है, फिल्म में अश्लीलता नहीं है। इससे पहले फिल्म के प्रोड्यूसर ने रत्नाकुमार ने कहा था कि फिल्म के रिलीज की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। फिल्म इस साल जनवरी में बनना शुरू हुई थी, लेकिन लोकसभा चुनाव के चलते फिल्म की शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा था, क्योंकि दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal yadav) बीजेपी के टिकट से आजमगढ़ संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे थे। नतीजे आने के बाद फिल्म की शूटिंग पूरी की गई और 3 अगस्त को इसका ट्रेलर बी लॉन्च किया गया।

यहां देखिए, लल्लू की लैला का नया पोस्टर-

लव ट्राएंगल और कॉमेडी थ्रिलर है लल्लू की लैला

आपको बता दें कि लल्लू की लैला एक ऐसे शख्स की कहानी है, जिसमें शहर की लड़की आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) एक गांव के लड़के दिनेश लाल यादव को एजुकेशन और देहातीपने की वजह से रिजेक्ट कर देती है। तब निरहुआ की मां उसे कसम देती है कि वह शहर से किसी ऐसी लड़की से शादी करेगा, जो आम्रपाली दुबे से ज्यादा खूबसूरत है। ऐसी दुल्हन की तालाश में वह (निरहुआ) दमन पहुंचता है। जहां उनकी मुलाकात यामिनी सिंह (Yamini Singh) से होती है और वह उससे प्यार कर बैठता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब एक लड़की की हत्या में दिनेश लाल यादव को आरोप बनाया जाता है। पूरी स्टोरी के लिए आपको फिल्म के रिलीज होने तक का इंतजार करना होगा।

निरहुआ की इस फिल्म ने बनाया ये रिकॉर्ड, आम्रपाली दुबे ने मूवी को लेकर कही ये बात

यहां देखिए फिल्म लल्लू की लैला का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply