Khesari Lal Yadav का नया गाना हुआ रिलीज, गाने में रूठी हई गर्लफ्रेंड को मनाते आए नजर

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना जात बिरादर (Jaat Biradar Song) रिलीज हो गया है। गाने के आउट होते ही इसे ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं। भोजपुरी गानो के फैंस को यह गाना बेहद पसंद आ रहा है। इस गाने में खेसारी अपनी रूठी हई गर्लफ्रेंड को मनाते दिख रहें है। खेसारी की अवाज लोगो को दिल को छू गई है। यह गाना खेसारी उन प्रेमीयो के लिए बनाया है। जिनकी गर्लफ्रेंड  उनसे रूठ जाती है।

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Yadav का नया गाना हुआ रिलीज, गाने में रूठी हई गर्लफ्रेंड को मनाते आए नजर

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दिल छू लेने वाली अवाज और दमदार अदाकारी से जाने जाते है। खेसारी लाल का गाना हो या कोई फिल्म रिलीज होने से पहले ही इटरनेट पर धमाल मचा देती है। खेसारी लाल सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। हाल ही में  खेसारी लाल यादव का गाना रिलीज हुआ है। जो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

दरअसल खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना जात बिरादर (Jaat Biradar Song) रिलीज हो गया है। गाने के आउट होते ही इसे ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं। भोजपुरी गानो के फैंस को यह गाना बेहद पसंद आ रहा है। इस गाने में खेसारी अपनी रूठी हई गर्लफ्रेंड को मनाते दिख रहें है। खेसारी की अवाज लोगो को दिल को छू गई है। यह गाना खेसारी उन प्रेमीयो के लिए बनाया है। जिनकी गर्लफ्रेंड  उनसे रूठ जाती है। यही कारण है की यह गाना यूवाओ को ज्यादा पसंद आ रहा है। यह गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है।

बता दें की गाना जात बिरादर (Jaat Biradar) का म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है, जबकि लिरिक्स अखिलेश बाबा ने लिखे हैं. फैंस खेसारी की लेटेस्ट रिलीज की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply