Khesari Lal Yadav का यह गाना मचा रहा है तहलका , रिलीज होने के इतने दिनों बाद भी कायम है फैंस पर जादू।

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने एक्टर और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव  अपने एक के बाद एक नए गानों की वजह दिन पर दिन अपने के दिलों में छाते जा रहे हैं । अभी हाल ही में उनका गाना 'जात बिरादर ' रिलीज हुआ है जिसमे वे अपनी रूठी हुई गर्लफ्रेंड को मनाते दिख रहे हैं ।

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Yadav का यह गाना मचा रहा है तहलका , रिलीज होने के इतने दिनों बाद भी कायम है फैंस पर जादू।

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने एक्टर और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) अपने एक के बाद एक नए गानों की वजह दिन पर दिन अपने के दिलों में छाते जा रहे हैं । अभी हाल ही में उनका गाना ‘जात बिरादर ‘ रिलीज हुआ है जिसमे वे जिसमे वे अपनी रूठी हुई गर्लफ्रेंड को मानने दिख रहे हैं ।

कभी एक्टिंग तो कभी सिंगिंग से दिल जीत रहे हैं खेसारी ( Khesari Lal Yadav) ।

खेसारी ( Khesari Lal Yadav) हमेशा से ही अपने फैंस के दिलों पर राज करते आए हैं और इस बार भी अभिनेता के इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं ।वैसे तो भोजपुरी के दिग्गज अभिनेता खेसारी  ( Khesari Lal Yadav) अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते है परंतु आज उन्होंने अपने गानों से भी सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है , खेसारी ( Khesari Lal Yadav) की सोशल मीडिया पर भी बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है , खेसारी का चाहे कोई भी गाना हो या या फिर उनकी कोई फिल्म वह रिलीज होने के तुरंत बाद ही इंटरनेट पर बवाल मचा देती है ।

खेसारी ( Khesari Lal Yadav) के नए गाने ने मचाया बवाल

अभी हाल ही में अभिनेता का नया गाना जात बिरादर ( jaat biradar ) रिलीज हुआ है और इसके रिलीज होने के तुरंत बाद ही फैंस ने इसे बेहद ज्यादा प्यार देना शुरू कर दिया है । इस गाने में खेसारी ( Khesari Lal Yadav) साफ साफ अपनी रूठी हुई गर्लफ्रेंड को मानने हुए नजर आ रहे हैं । इस एल्बम के लिरिक्स अखिलेश बाबा ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है । खेसारी के सभी फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं । खेसारी लाल यादव देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 13 का भी हिस्सा रह चुके हैं , और उन्हें बहुत सी बार कपिल शर्मा के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में भी देखा गया है ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply