खेसारी लाल यादव का नया गाना हा रिलीज, अपनी को स्टार Neelu Sarkar के साथ करते दिखे रोमांस

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दिल छू लेने वाली अवाज और दमदार अदाकारी से जाने जाते है। खेसारी लाल का गाना हो या कोई फिल्म रिलीज होने से पहले ही इटरनेट पर धमाल मचा देती है। एक बार फिर खेसारी लाल यादव का गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। […]

  |     |     |     |   Updated 
खेसारी लाल यादव का नया गाना हा रिलीज, अपनी को स्टार Neelu Sarkar के साथ करते दिखे रोमांस

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दिल छू लेने वाली अवाज और दमदार अदाकारी से जाने जाते है। खेसारी लाल का गाना हो या कोई फिल्म रिलीज होने से पहले ही इटरनेट पर धमाल मचा देती है। एक बार फिर खेसारी लाल यादव का गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav

बाबा की मस्ती में खोए खेसारी लाल यादव

दरअसल, इन दिनो सावन के महिने में बाबा की मस्ती में खोए हे है। उनके सबसे ज्यादा सावन गीत जारी हो चुके हैं।  अब खेसारी लाल यादव का नाया गाना चूड़ी हरिहर’ रिलीज हुआ है। जिसमे एक्टर सावन में बाबा भोलेनाथ के दर्शन को कांवर उठा लिया है. यानि वे बाबा की नगरी देवघर जाने की पूरी तैयारी हैं, इस गाने मे खेसारीलाल यादव एक्ट्रेस नीलू सरकार (Neelu Sarkar) के साथ दिख रहे हैं। भले ही यग गाना शिव भक्ति पर आधारित हो लेकिन पूजा-आराधना से ज्यादा खेसारीलाल अपनी को-स्टार के साथ रोमांस करते दिख रहे है।

Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav

SFC म्यूजिक पर हुआ रिलीज

खेसारीलाल यादव का सावन स्पेशल यह गाना SFC म्यूजिक से रिलीज हुआ है. इसको लेकर खेसारीलाल यादव का कहना है कि कोविड महामारी के प्रकोप से बाहर निकलने के बाद इस बार बाबा का दरबार सज गया गया। ऐसे में बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं का वहां जाना होगा. उनके लिए यह गाना है. आगे और भी सुरीले गाने लेकर आऊंगा। तब तक आप इस गाने को प्यार और आशीर्वाद दीजिए.

प्रियंका सिंह के साथ गाया गाना

बता दें खेसारी लाल यादव इन दिनो सावन के महिने में बाबा की मस्ती में खोए हे है। उनके सबसे ज्यादा सावन गीत जारी हो चुके हैं।जिसे भोलेनाथ के श्रद्धालुगण पूरे चाव से सुनते हैं और भक्ति में सराबोर रहते हैं. इस साल खेसारीलाल यादव का यह मन भा लेने वाला गाना है, जिसे उन्होंने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. निर्माता सुल्तान अंसारी, म्यूजिक आर्या शर्मा का है. लिरिक्स गोलू यादव ने लिखा है. वीडियो डायरेक्टर आशीष सत्यार्थी हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने रिया चक्रवर्ती पर लगाया आरोप, एकट्रेस ने दिया जवाब कहा- ‘अपने घमंड से ऊपर उठो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply