Khesari Lal Yadav का नया गाना हुआ रिलीज़, दूल्हा बने आ रहे नजर !

बॉलीवुड के शानदार एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा हैं। वही हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक साथ बड़े पर्दे पर एक बार फिर नजर आएंगे। मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘डोली सजा के […]

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Yadav का नया गाना हुआ रिलीज़, दूल्हा बने आ रहे नजर !

बॉलीवुड के शानदार एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा हैं। वही हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक साथ बड़े पर्दे पर एक बार फिर नजर आएंगे। मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का पोस्टर हाल ही में रिलीज़ हुआ था। यह पोस्टर रिलीज़ होते ही खूब वायरल हो रहा है। ऐसे ही खेसारी (Khesari Lal Yadav) का यह नया गाना खूब हिट हो रहा हैं। खेसारी (Khesari Lal Yadav) इस गाने में दूल्हे कि रूप में नजर आ रहे हैं।

गुस्से में दिख रहे खेसारी :

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और भोजपुरी कि मशहूर सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का यह गाना ‘बारात तोहार फिर जाई’ इस समय खूब बवाल मचा रहा है। इस गाने को दर्शको का खूब प्यार मिला हैं। इस गाने में खेसारी लाल खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) दूल्हा बने काफी जच रहे हैं। हालांकि गाने में वो दुल्हन पर गुस्सा करते भी नजर आ रहे हैं। आप आपको ये जानने के लिए गाना पूरा सुनना होगा कि आखिर खेसारी (Khesari Lal Yadav) दुल्हन को ‘बारात तोहार फिर जाई’ कह रहे हैं।

इन्होने गाने को दी खूबसूरती :

इस गाने को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने अपनी मधुर आवाज दी हैं। लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं। वही म्यूसिक आर्य शर्मा ने सजाया हैं। वीडियो को डायरेक्ट किया हैं पवन पाल ने। खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के इस गाने ‘बारात तोहार फिर जाई’ को Twenty Six Entertainment Pvt.Ltd यूट्यूब चैनेल ने रिलीज़ किया हैं। इस गाने को यूट्यूब पर 3,830,639 बार देखा जा चूका। इस गाने को तीन लाख से ज्यादा लोगो ने देखा कर 1 लाख से ज्यादा लोगो ने लाइक हुए कमेंट किया हैं।

 

फिल्म ‘Brahmastra’ के नए किरदार से उठा पर्दा, Karan Johar ने शेयर किया पोस्टर !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply