खेसारी लाल यादव डूबे है सावन के महीने मे बाबा की मस्ती में, नशे में गाड़ी चलाते गांजा फूंक रहे हैं एक्टर

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दिल छू लेने वाली अवाज और दमदार अदाकारी से जाने जाते है। खेसारी लाल का गाना हो या कोई फिल्म रिलीज होने से पहले ही इटरनेट पर धमाल मचा देती है। एक बार फिर खेसारी लाल यादव का गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। […]

  |     |     |     |   Updated 
खेसारी लाल यादव डूबे है सावन के महीने मे बाबा की मस्ती में, नशे में गाड़ी चलाते गांजा फूंक रहे हैं एक्टर

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दिल छू लेने वाली अवाज और दमदार अदाकारी से जाने जाते है। खेसारी लाल का गाना हो या कोई फिल्म रिलीज होने से पहले ही इटरनेट पर धमाल मचा देती है। एक बार फिर खेसारी लाल यादव का गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav

बाबा की मस्ती में खोए खेसारी लाल यादव

दरअसल, खेसारी लाल यादव इन दिनो सावन के महिने में बाबा की मस्ती में खोए हे है। उनके सबसे ज्यादा सावन गीत जारी हो चुके हैं. हाल ही में उनका कांवड़ सॉन्ग ‘देवघर में दर्द’ (Devghar Me Dard) रिलीज हुआ था। जिसमें वे मेघाश्री के साथ भोले के भक्ति में झूमते दिखे थे। उसके बाद  उनका बोलबम सॉन्ग ‘वरदान चाही तीन’ (Vardan Chahi Teen) रिलीज हुआ था। इसमें वे नेहा पाठक के साथ दिख रहे हैं और दोनों स्टार भगवान से वरदान देने की दरख्वास्त कर रहे हैं। खेसारी का नया सॉन्ग उनका नया सावन गीत ‘ब्रांडेड भक्त’ भी धमाल मचाए हुए जिसमें उनकी को-स्टार अनीषा पांडे (Anisha Pandey) रॉकिंग स्टाइल में नजर आ रहे हैं. साथ ही हाल ही दारी हुआ ‘कोका कोला बोलबम’ (Coca Cola Bolbam) भी करोड़ों व्यूज ला चुका है।जबकि इन दिनों उनके एक पुराने गाने को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं और ये यंगस्टर्स के बीच खूब लोकप्रिय हो रहा है।

Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav

नशे में गाड़ी चलाते खेसारी लाल यादव

वही अब खेसारी लाल का पूराना गाना ‘सुना राजा पीके के गांजा’ (Suna Raja pike ganja) को करोड़ों लोग देख चुके हैं। इसके वीडियो में  खेसारी लाल भगवा लिबास में गांजा फूंक रहे हैं, वही उनकी को-एक्टर उन्हें नशे में गाड़ी चलाने से रोक रही हैं। एक्ट्रेस बगल वाली सीट पर घबराई हुई सी दिख रही हैं। इस वीडियो को 67 मिलियन से लोग देख चुके हैं और 37 हजार से ज्यादा इस पर कमेंट आ चुके हैं जबकि 5 लाख से ज्यादा यूजर्स इस लाइक कर चुके है

खुद खेसारी लाल ने गाया है गाना

‘बता दे की ये गाना सुना राजा पीके के गांजा’ (Suna Raja pike ganja) सावन सॉन्ग खुद खेसारी लाल ने गाया है और वह इसके लीड हीरो भी थे। गाने के लिरिक्स प्रकाश परदेशी ने लिखे हैं डबकि म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। खेसारी के इस सॉन्ग (Khesari lal yadav New Song) को अल्का फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 20 जुलाई 2021 को रिलीज किया गया था.

सुष्मिता सेन ने ललित मोदी से की गुपचुप सगाई? फोटो में फ्लॉन्ट की ‘इंगेजमेंट’ रिंग! देखें रोमांटिक तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply