Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: खेसारी लाल का रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘लव कर लो हमसे अगर’ हुआ हिट, देखें वीडियो

Latest Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में खेसारी लाल यादव का जादू दर्शकों पर जमकर चलता है। खेसारी लाल की फ़िल्में और गाने देखे ही देखते धूम मचा देते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: खेसारी लाल का रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘लव कर लो हमसे अगर’ हुआ हिट, देखें वीडियो
खेसारी लाल के गाने का पोस्टर

Khesari Lal Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का जादू दर्शकों पर जमकर चलता है। खेसारी लाल की फ़िल्में और गाने देखे ही देखते धूम मचा देते हैं। इस बार खेसारी लाल का के गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस गाने ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है।

खेसारी लाल यादव का वायरल हो रहा गाना ‘लव कर लो हमसे अगर’ का संगीत आशीष वर्मा ने दिया है। इसके बोल आजाज़ सिंह और श्याम देहाती ने लिखे हैं। वहीं इसको खुद खेसारी लाल ने गाया है। इस गाने को जीतू भोजपुरिया ने निर्देशित किया है। गाने को डिजिटल रूप से विक्की यादव ने दिया है।

खेसारी लाल का एक और गाना इस समय वायरल हो रहा है। गाने के बोल ‘लगा के फेयर लवली’ (Laga Ke Fair Lovely) हैं। इस गाने में खेसारी लाल के साथ ऋतु सिंह (Ritu Singh) नजर आ रही हैं। इन दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। गाने में खेसारी अपने रोमांटिक अंदाज से लोगों का दिल जीत रहे हैं। ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है।

Khesari Lal Song: खेसारी लाल ने काजल राघवानी के साथ लगाया बोल्डनेस का तड़का, देखें वीडियो

खेसारी लाल के वायरल हो रहे गाने का वीडियो यहां देखें :

इस भोजपुरी गाने में आप देखेंगे कि ऋतु सिंह की टक्कर से एक साइकिल गिर जाती है। उस पर सवार शख्स की मदद को आए खेसारी ऋतु पर फिदा हो जाते हैं और फिर ये गाना शुरू होता है। इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज में गाया है। वहीं उनका साथ दिया है ‘खुशबू जैन ने। खेसारी की सिंगिंग के लिए जितना कहा जाए कम है। खेसारी अपनी सिंगिंग से लोगों को दीवाना बना लेते हैं।

खेसारी लाल यादव और सहर अफ्शा की फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना 3’ का फर्स्ट लुक आया सामने, देखें फोटो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply